बनारस में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे आलिया-रणबीर, फैंस के साथ खिंचवाई फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट पिछले सप्ताह से बनारस में ही ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. इसके साथ ही रणबीर और आलिया शूटिंग के साथ ही वाराणसी के खानपान का भी स्वाद चख रहे हैं. इसी दौरान दोनों अभिनेताओं ने शनिवार सुबह काशी विश्वनाथ मंदिर में भी दर्शन किए.

शनिवार सुबह दोनों कलाकार बाबा दरबार पहुंचे और विधि-विधान से काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन किया. दर्शन-पूजन करने के बाद आलिया-रणबीर ने पूरे मंदिर परिसर का भ्रमण किया. मंदिर की तरफ से उनको प्रसाद स्वरूप रुद्राक्ष की माला और बाबा का भोग भेंट किया गया.

मंदिर से निकलते समय मंदिर सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों और कर्मचारियों ने दोनों कलाकारों के साथ सेल्फी ली. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए हफ्ते भर से रणबीर-आलिया बनारस में ही हैं. लगभग एक सप्ताह से फिल्म की शूटिंग घाट किनारे और रामनगर किला में हो रही है. दर्शन पूजन के दौरान फिल्म यूनिट के अन्य कलाकार भी मौजूद रहे.

दर्शन पूजन करने के बाद आलिया-रणबीर ने पूरे मन्दिर परिसर का भ्रमण किया. मन्दिर की तरफ से प्रसाद स्वरूप रुद्राक्ष की माला व बाबा का भोग भेंट किया गया. यह कपल बनारस के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंचा और उन्होंने वहां फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. अलिया-रणबीर की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह दोनों फैन्स से घिरे दिखाई दे रहे हैं.

फोटो में आलिया येलो कलर के सूट में हल्के मेकअप में सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ रणबीर कपूर ने एक व्हाइट शर्ट के ऊपर रुद्राक्ष की माला डाल रखी है और माथे पर चंदन का टीका लगा रखा है. विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद दोनों ने निर्माणाधीन विश्वनाथ धाम कॉरिडोर भी देखा. कॉरिडोर से ही रणवीर ने पिता ऋषि कपूर से वीडियो कॉलिंग कर विश्वनाथ धाम दिखाया और कहा आज काफी खुशी मिल रही है.

View this post on Instagram

Ranbir Kapoor & Alia Bhatt are officially dating.

A post shared by Hoture (@hoture) on

बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस समय बॉलीवुड के सबसे अच्छे एक्टर्स होने के साथ ही सबसे प्यारे कपल भी हैं. पिछले काफी समय से दोनों को साथ देखा जा रहा है और अब ये दोनों एक साथ फिल्म में काम भी कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles