सलमान खान और रोहित शेट्टी करेंगे ‘किक-2’ में साथ काम, फिल्म की स्क्रिप्ट हुई फाइनल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चर्चित डायरेक्टर रोहित शेट्टी की सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड स्थापित करती है. उनकी फ़िल्में अधिकतर पुलिस ऑफिसर की कहानियों पर आधारित होती है. अजय देवगन के साथ की गई रोहित शेट्टी की सिंघम और सिंघम-2 के बाद रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिंबा भी हिट रही.

रोहित अभी अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी पर काम कर रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार एटीएस चीफ के रोल में हैं. पिछले दिनों यह अफवाह उड़ी थी कि रोहित जल्द ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी एक फिल्म पर काम कर सकते हैं. खबर थी कि रोहित के पास कोई मजबूत स्क्रिप्ट है जिस पर वह सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं.

अब एक नई खबर यह आ रही है कि सलमान के साथ रोहित फिल्म तो नहीं कर रहे हैं लेकिन जल्द ही रिलीज होने जा रही सलमान की फिल्म किक 2 का निर्देशन रोहित कर सकते हैं. एक एंटरटेनमेंट पत्रिका ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, ‘साजिद नाडियाडवाला पिछले एक साल से किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. अब उन्होंने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है. सलमान और जैकलीन इस सीक्वल में नज़र आएंगे और साजिद चाहते हैं कि रोहित इस फिल्म को डायरेक्ट करें. साजिद रोहित को बहुत पसंद करते हैं और उन्होंने रोहित से स्क्रिप्ट डिस्कस भी कर लिया है.’

सूत्र के मुताबिक बताया जा रहा है कि जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी वहीं से दूसरी फिल्म शुरू होगी. फिल्म में बहुत एक्शन सीक्वेंस हैं और इसके लिए रोहित शेट्टी सही रहेंगे. रोहित और सलमान के एक साथ फिल्म में आने से स्टार वैल्यू बढ़ जाएगी.’ फिलहाल सलमान खान ‘भारत’ की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. इस फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिली थी. इस फिल्म ने चार दिन में 122 करोड़ कमा लिए.

अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी नजर आए थे.

Published by Yash Sharma on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles