सारेगामापा लिटिल चैंप्स में सुगंधा ने पहना जीत का ताज, गाना चाहती हैं आलिया-दीपिका के लिए गाने

Get Daily Updates In Email

हमेशा से ही सिंगिंग रियलिटी शोज दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. ऐसे में जब बात हो सिंगिंग रियलिटी शो ‘सारेगामापा’ की तो इसकी फैन फॉलोइंग हर बार बढ़ती ही जा रही है. कुछ हफ्तों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ का बीती रात समापन हुआ. ग्रैंड फिनाले में शो के आखिरी 6 कंटेस्टेंट्स सुगंधा दाते, आयुष केसी, मोहम्मद फैज, अनुष्का पात्रा, प्रीतम आचार्य और आस्था दास के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला.

इन कंटेस्टेंट्स के बीच हुए इस मुकाबले में नागपुर की सुगंधा दाते ने जीत का ताज अपने सर पहना. जीत के साथ ही उन्हें 5 लाख और एक ट्रॉफी भी ईनाम में दी गई. शो के दौरान सभी जजों के साथ ही दर्शकों ने भी उनकी परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय किया. पूरे शो के दौरान ही सभी ने सुगंधा की परफॉरमेंस को एन्जॉय किया. यही वजह थी कि शो के ग्रैडं फिनाले में सुगंधा की जीत हुई.

जीत की ट्रॉफी हासिल करने के बाद सुगंधा ने कहा- ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स मेरे लिए सीखने का एक शानदार मौका था. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे संगीत सिखाने वाले ऐसे गुरु और मेंटॉर मिले. सभी जजों ने हमेशा मुझे प्रेरित किया और संगीत की मेरी इस यात्रा को आगे बढ़ाने में मदद की. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे इस तरह का मौका मिला जहां लोगों ने मेरा टैलेंट देखा.’

आगे बात करते हुए सुगंधा ने कहा- ‘ज्यूरी मेंबर के अलावा कंटेस्टेंट के साथ मेरी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है. अब मैं आगे देख रही हूं कि संगीत की इस यात्रा को कैसे बढ़ाया जाए. मुझे हमेशा सारेगामापा लिटिल चैंप्स की पूरी टीम पर गर्व रहेगा. यह अनुभव अद्भुत था.’

बताते चलें सुगंधा के पेरेंट्स नागपुर से हैं लेकिन अपनी बेटी के करियर के लिए वह 5 साल से मुंबई में रह रहे हैं. करीबन 5 साल पहले भी सुगंधा ने इंडियन आइडल जूनियर में हिस्सा लिया था लेकिन उस समय वह टॉप 5 तक पहुंच पाई थीं. जिसके बाद से सुगंधा के माता पिता मुंबई शिफ्ट हो गए थे.

बताते चलें सुगंधा 6 साल की उम्र से गाना गा रही हैं और अब शो जीतने के बाद सुगंधा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के लिए गाना गाने की ख्वाइश रखती हैं.

Published by Chanchala Verma on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles