CWC 2019 : बारिश के चलते रद्द हुआ WI-SA का मैच, दोनों टीमों को मिले 1-1 अंक

Get Daily Updates In Email

इन दिनों दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट विश्व कप के 12वें संस्करण का आनंद उठा रहे हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट है. इस विश्व कप में दुनिया भर के देशों ने अपनी टीम मैदान उतारी है. अभी तक आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में कई मैच हो चुके हैं. जितने भी मैच अभी तक हुए हैं सभी मैच काफी दिलचस्प रहे हैं. लेकिन आज वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका का मैच दर्शकों को कुछ रास नहीं आया है. दरअसल आज के मैच के दौरान बारिश जो आ गई. और बारिश के बाद मैच को रद्द कर दिया गया.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मैच में सिर्फ 7.3 ओवरों का खेल हुआ. इसके बाद लगातार बारिश होने के कारण खेलने लायक स्थिति न बनती देख अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला किया. इस मैच के रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिले. बता दें कि आज के मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. वहीं दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत बेहत खराब रही. हाशिम अमला (6) और मार्करम सस्ते में निपट गए. दोनों बल्लेबाजों को शेल्टन कॉटरेल ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. दक्षिण अफ्रीका ने 7.3 ओवरों में 29/2 बनाए थे. हालांकि बाद में मैच रद्द करना पड़ा है.

बता दें कि वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका का आज वेस्टइंडीज के साथ चौथा मैच था. इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को हार का सामना नहीं करना पड़ा है. दरअसल इस से पहले हुए तीन मैच में दक्षिण अफ्रीका को हार का सामना करना पड़ा है.

Published by Lakhan Sen on 10 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles