टाइगर को छोड़ आदित्य ठाकरे के साथ डिनर पर दिखीं दिशा, फैंस को नहीं पसंद आया एक्ट्रेस का यह अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ‘भारत’ की सक्सेस का जश्न मना रही हैं. बता दें इस फिल्म में दिशा के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिशा पाटनी  को एक बार फिर से डिनर डेट एन्जॉय करते हुए देखा गया है. लेकिन अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि दिशा टाइगर के साथ डिनर डेट के लिए पहुंची हैं तो आप गलत सोच रहे हैं.

दरअसल इस बार दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे के साथ डिनर एन्जॉय करने पहुंची हैं. बता दें आदित्य ठाकरे शिवसेना के युवा शाखा के प्रमुख हैं. गौरतलब है कि आदित्य शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र व स्वर्गीय बाल ठाकरे के पोते हैं.

डिनर डेट के बाद बाहर आते समय दोनों को साथ देखा गया. जिसके बाद से ही दोनों के कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होने लगे हैं. लेकिन दिशा को इस तरह टाइगर के अलावा किसी और शख्स के साथ देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. बता दें इस दौरान दिशा को रेड टॉप और डेनिम शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए देखा गया जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही थीं. वहीं आदित्य ठाकरे येलो टी-शर्ट पहने हुए कैजुअल और कूल लुक में दिखाई दिए.

आदित्य और दिशा के फोटोज जैसे जैसे इंटरनेट पर वायरल होने लगे तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर कमेंट करना भी शुरू कर दिया. फोटो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘एक था टाइगर’ तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा ‘टाइगर जिंदा है’.

Courtesy 

इस तरह के कई कमेंट्स लोग दिशा और आदित्य के फोटो पर कर रहे हैं. जिससे यह साफ है कि दिशा को टाइगर के अलावा किसी और के साथ देखना दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है. वैसे यह भी बता दें कि इससे पहले भी दिशा और आदित्य को बांद्रा में लंच के दौरान साथ देखा जा चुका है.

बताते चलें काफी समय से दिशा और टाइगर के अफेयर की ख़बरें आ रही हैं लेकिन अभी तक इसे लेकर दोनों में से किसी ने कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है.

Published by Chanchala Verma on 11 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles