पहली बार साथ नजर आएंगे जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी, साल 2020 में रिलीज़ हो सकती है फिल्म

Get Daily Updates In Email

‘शूटआउट एट वडाला’ जैसी फिल्म को डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर संजय गुप्ता अब एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने की तैयारी में हैं. जी हां, जल्द ही वह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म बनाने वाले हैं. जिसमें वह जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अनिल कपूर, कंगना रनौत और सोनू सूद जैसे स्‍टार्स को कास्ट कर सकते हैं.

वैसे अभी उन्होंने इस फिल्म का नाम ओपन नहीं किया है लेकिन इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूज करने वाले हैं. ख़बरों की माने तो यह फिल्म 1980-90 पर आधारित होगी. जिसमें बॉम्‍बे से मुंबई के ट्रांसफर्मेशन को दिखाया जाएगा. वहीं इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे. मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘यह दो हीरो वाली फिल्‍म होगी. लीड कैरक्‍टर्स के बीच कैट ऐंड माउस (बिल्‍ली और चूहा) वाली चेज होगी जिसमें एक पुलिसवाले के रोल में होगा तो दूसरा गैंगस्‍टर के किरदार में. जॉन और इमरान दोनों लॉर्जर दैन लाइफ वाले अवतार में नजर आएंगे.’

इस फिल्म को संजय को-प्रोड्यूस भी कर रहे हैं और फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट पर रिसर्च कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘शूटआउट ऐट वडाला की तरह यह फिल्‍म भी सच्‍ची घटनाओं से प्रेरित होगी. मिलों का बंद होना, मशहूर उद्योगपति की हत्‍या, नेताओं के बीच सांठगांठ, पुलिस और अंडरवर्ल्‍ड जैसी घटनाएं स्‍क्रीनप्‍ले का हिस्‍सा होंगी.’ यह फिल्‍म जुलाई में फ्लोर पर आएगी और साल के आखिरी तक इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो जाएगी. इसके बाद जॉन मिलाप जावेरी की ‘सत्‍यमेव जयते 2’ की शूटिंग शुरू होगी. जिसमें दिव्‍या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

वैसे यह भी बता दें कि इससे पहले जॉन ने ‘शूटआउट ऐट वडाला’ और इमरान ने ‘वन्‍स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ फिल्मों में काम किया है और यह दोनों की फ़िल्में गैंगस्‍टर बेस्‍ड फिल्में हैं. वैसे यह पहली बार है जब इमरान और जॉन साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इन दोनों को एक साथ देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा. फिलहाल फिल्म के मेकर्स किसी ए-लिस्‍ट एक्‍ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. फिल्म को मुंबई की रियल लाइफ लोकेशन्‍स और सेट पर शूट किया जाएगा.

रिपोर्ट्स की माने तो, ‘एक टीम बिल्‍डिंग, सड़क से लेकर हथियार और कपड़ों को पुराने समय के हिसाब से रीक्रिएट कर रही है. फिल्‍म में दोनों एक्‍टर्स के बीच टकराव के कई सीन्‍स हैं. उम्‍मीद है कि फिल्‍म 2020 में रिलीज होगी.’

Published by Chanchala Verma on 11 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles