माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी से प्रेरित है दीपिका कक्कड़ का नया सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’

Get Daily Updates In Email

स्टार प्लस पर रोमांटिक ड्रामा ‘कहां हम कहां तुम’ शुरू होने वाला है. शो को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. बिग बॉस 12 विनर दीपिका कक्कड़ शो में मुख्य भूमिका निभाएंगी. करण वी ग्रोवर उनके अपोजिट रोल में हैं. शो की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड है. अब ऐसी खबरें हैं कि शो की कहानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की लव स्टोरी से इंस्पायर है.

दरअसल, शो में दीपिका सोनाक्षी नाम की एक फेमस एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं और करण वी ग्रोवर एक सर्जन का. इसलिए ऐसी अटकलें हैं कि शो की कहानी माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की लव स्टोरी से इंस्पायर है. हालांकि, आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

शो में दिखाया जाएगा कि कैसे दो अलग-अलग स्ट्रीम के लोग एक साथ आते हैं और प्यार कर बैठते हैं. शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो में सैफ अली खान ने इसे नैरेट किया है. इन दोनों सितारों के अलावा इस प्रोमो में सैफ अली खान को देख कर लोग काफी हैरान हुए थे. वह बात अलग है कि सैफ केवल सीरियल के किरदारों से मुलाकात करवाते नजर आए थे.

सैफ की एंट्री के बाद फैंस को लगने लगा था कि, शायद कहां हम कहां तुम की कहानी किसी बड़े सुपरस्टार की लव स्टोरी पर बेस्ड है. अगर आपको भी प्रोमो देख कर ऐसा ही लग रहा था तो आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं. प्रोमो में, सोनाक्षी और रोहित डेट पर जाते हैं. दोनों साथ में टाइम स्पेंड करना चाहते हैं लेकिन अपने काम के चलते दोनों को जाना पड़ता है. 17 जून से शो को रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

बता दें कि शो की कहानी की तरह ही असल जिंदगी में भी माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की कहानी काफी दिलचस्प रही है. जहां एक तरफ पहले माधुरी दीक्षित अपने एक्टिंग का सफल करियर छोड़कर अपने पति के साथ यूएसए में रहने लगी थीं. वहीं बाद में खुद उनके पति श्रीराम नेने अपने सर्जन का करियर छोड़ कर पत्नी के साथ भारत में सैटल हो गए.

Published by Yash Sharma on 11 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles