हाईवे, राजी के बाद सड़क-2 में फिर से बिना मेकअप के दिखेंगी आलिया, 2020 में होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

आलिया भट्ट के लिए साल 2019 काफी अहम है. पिछले साल उन्होंने राजी फिल्म के लिए कई सारे अवॉर्ड जीते. इस साल भी उनके ऊपर शानदार लय को बनाए रखने की चुनौती होगी. इसी के साथ वह ब्रह्मास्त्र फिल्म में काम कर रही हैं जो कि एक बड़े बजट की फिल्म है. ब्रह्मास्त्र के अलावा वह सड़क 2 में नजर आएंगी. यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि फिल्म का निर्देशन उनके पिता महेश भट्ट कर रहे हैं. ताजा रिपोर्ट में उनके लुक्स को लेकर खुलासे सामने आए हैं.

आलिया भट्ट फिल्म में बिना मेकअप के ही काम करेंगी. करीबी सूत्रों के मुताबिक- फिल्म की कहानी काफी मजबूत है. आलिया को फिल्म के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए आलिया न्यूड मेकअप के साथ शूट करेंगी. शूट के शुरुआती दिनों में वे शूट के लिए 25 मिनट में तैयार हो जाती थीं. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए बनारस जाने से पहले आलिया ने कई सारे सीन्स की शूटिंग कर ली. इसकी उम्मीद ही नहीं की जा रही थी.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब आलिया भट्ट सिंपल लुक में किसी फिल्म में काम करती नजर आई हों. इससे पहले आलिया ‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘राजी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी बिना मेकअप के दिखी थीं. बताया गया है कि फिल्म के लिए उन्हें परफेक्ट लुक देने के लिए टीम ने केवल लाइट प्राइमर के साथ फाउंडेशन बेस का इस्तेमाल किया ताकि उनके चेहरे को नम लुक दिया जा सके. इसके अलावा चीक बोन्स पर रोज़ ब्लश, आंखों में गहरे काजल और न्यूड सैटिन पिंक लिपस्टिक का इस्तेमाल किया गया था.

ऑरिजनल फिल्म में पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त नजर आए थे. अब ‘सड़क 2’ में आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर, मकरंद देशपांडे लीड रोल में होंगे. यह फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ होगी. पहली बार पिता के साथ काम करने पर आलिया ने कहा था कि वह काफी एक्साइटेड हैं साथ ही डरी हुई भी हैं. आलिया के ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग में जाने से पहले हमने ‘सड़क 2’ की शूटिंग का जितना हिस्सा खत्म करने की उम्मीद की थी, उससे ज्यादा सीन शूट कर लिए हैं.

Published by Yash Sharma on 11 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles