एक्ट्रेस शेफाली शाह के काम के मुरीद हैं ऋतिक रोशन, ट्वीट कर कहा- ‘आपके काम का फैन हूं’

Get Daily Updates In Email

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ रिलीज की कगार पर आ गई है. इन दिनों ऋतिक फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर के साथ कर रहे हैं. ऋतिक रोशन ने कहा कि वह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह के काम के काफी बड़े मुरीद हैं.

दरअसल हाल ही में शेफाली ने ‘सुपर 30’ के ट्रेलर की सराहना करते हुए ऋतिक को ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “कितना जीवंत ट्रेलर है. ऋतिक तुम्हारा काम बहुत पसंद आया. इसे देखने का और इंतजार नहीं हो रहा है. ढेर सारा प्यार.”

शेफाली के इस ट्वीट का अब ऋतिक ने भी ट्वीट के जरिए ही दिया है. ऋतिक ने ट्वीट करते हुए कहा है, “आपके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं.” दिल्ली क्राइम’ में भी शेफाली के अभिनय की प्रंशसा करते हुए ऋतिक ने कहा- “दिल्ली क्राइम’ में अभूतपूर्व अभिनय के चलते आपको बधाई और मेरी फिल्म के लिए आपने इतनी बातें कहीं इसके लिए आपका धन्यवाद. आपके द्वारा इस फिल्म को देखे जाने का इंतजार है.”

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने मैथमेटिक्स और जिंदगी के बीच फर्क को समझाने की कोशिश की है. ऋतिक ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैथमेटिक्स और जिन्दगी में क्या फर्क है? कोई फर्क नहीं.. दोनों problems से भरपूर हैं. इसीलिए थोड़ा मुस्कुराओ. मन में formula बनाओ…और हर समस्या का समाधान पाओ. समस्या और समाधान के बीच में ही आनंद छिपा है.’

बता दें कि ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में ऋतिक, गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में नजर आने वाले हैं. ऋतिक के साथ इस फिल्म में मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी नजर आने वाले हैं. यह उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद भी आया था. ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि कि ऋतिक की यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं?

Published by Lakhan Sen on 12 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles