बिजी शेड्यूल की वजह से देर से घर पहुंचते हैं सैफ अली खान, तैमूर को सोते देख लगता है बुरा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान आए दिन अपने फोटोज की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं. वह बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड हैं. उनके फोटोज देखना दर्शक बहुत पसंद करते हैं. फिलहाल तैमूर अपने मॉम डेड के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. जिसके फोटोज भी सोशल साइट्स और वायरल हुए थे. जिसमें ये तीनों एक साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे.

सैफ और करीना अपने बेटे का बहुत ख्याल रखते हैं. यह बात तो हम सभी जानते ही हैं जिस वजह से दोनों बिजी शेड्यूल के बावजूद भी अपने बेटे के लिए समय निकाल ही लेते हैं. हाल ही में तैमूर को लेकर पापा सैफ अली खान ने कहा कि वह कई बार अपने बिजी शेड्यूल के कारण अपनी फैमिली को मिस करते हैं. आगे उन्होंने कहा कि जब वह काम से घर लौटकर तैमूर को सोता हुआ पाते हैं तो उन्हें बुरा लगता है. आगे सैफ ने कहा कि शूटिंग घंटों तक चलती है और वह रात 8 बजे तक भी पैकअप नहीं कर पाते हैं. फिर उन्होंने कहा कि उन्हें बुरा लगता है क्योंकि वह अपने बेटे को समय नहीं दे पाते हैं.

View this post on Instagram

🐳

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

सैफ ने आगे कहा कि उनके बचपन के दिनों में उनके पैरंट्स ने उन्हें परिवार को समय दिए जाने का महत्व सिखाया. आगे सैफ ने बताया कि उनके पिता एक क्रिकेटर थे और मां एक ऐक्ट्रेस और उनका शेड्यूल भी काफी बिजी रहता था लेकिन फिर भी वह अपने परिवार को समय दिया करते थे.

View this post on Instagram

Sunday Funday ! 💕

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

बताते चलें सैफ अपने बेटे तैमूर की सेहत का भी बहुत ध्यान देते हैं. यही वजह है कि तैमूर को कैमरे की लाइट से बचाने के लिए सैफ ने उन्हें काला चश्मा पहना दिया था. यही नहीं वह कई बार पैपराजी को हमेशा तैमूर को फॉलो करने की वजह से डांट भी चुके हैं.

View this post on Instagram

Happy Republic Day! ❤🎇

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

बात करें वर्कफ्रंट की तो सैफ अली खान को आखिरी बार ‘बाजार’ फिल्म में देखा गया था. जिसके बाद वह ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 12 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles