ब्लैक कलर का बैकलेस टॉप पहनकर मौनी ने दिए पोज, फोटोज पर मिल रहे ढेरों लाइक्स

Get Daily Updates In Email

टीवी के बाद बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया अपडेट की वजह से चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन अपने ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज को फैंस के ढ़ेरों लाइक्स भी मिलते हैं. यही वजह है कि मौनी के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया है. जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद  किया जा रहा है. इस फोटो में मौनी बैक पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर का बैकलेस टॉप पहना है. जिसमें मौनी बहुत ही हॉट लग रही हैं. इसके साथ उन्होंने डेनिम जींस भी पहना है. इस फोटो को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन दिया है-”मैं, ज्यादातर समय, शेक्सपीयर की फूल.”

अब तक मौनी के इस फोटो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यही नहीं उनके इस फोटो पर कई सेलिब्रिटीज कमेंट भी कर रहे हैं. इससे पहले भी मौनी ने अपने एक फोटोशूट के कुछ फोटोज शेयर किए थे. जो कि बहुत ही सुन्दर लग रहे थे.

बात करें मौनी रॉय की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आए एकता कपूर के शो ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी. इस शो में मौनी कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आई थीं. शो में उनके अपोजिट पुलकित सम्राट नजर आए थे.

Courtesy

जिसके बाद मौनी रॉय ‘देवों के देव : महादेव’ में माता सती का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं. जिसके लिए उनकी खूब चर्चा भी हुई. इस शो में उनके अपोजिट मोहित रैना नजर आए थे. जिन्होंने शो में महादेव का किरदार निभाया था. इस दौरान दोनों के अफेयर की ख़बरें भी आने लगी थी.

Courtesy

इसके बाद मौनी ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ और ‘जरा नच के दिखा’ में भी हिस्सा लिया.

Courtesy

मौनी को डांसिंग क्वीन का खिताब मिलने के बाद उन्हें एकता कपूर के शो ‘नागिन’ के लिए खूब तारीफें मिली. यह शो उनके करियर का सबसे सुपरहिट शो रहा जिसने उन्हें पहचान दिलवाई.

Courtesy

इस शो के बाद मौनी ने ‘गोल्ड’ फिल्म से डेब्यू किया. जिसके लिए उन्हें खूब सराहा गया.

Published by Chanchala Verma on 12 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles