मीजान ने नव्या के साथ अपने रिलेशन की ख़बरों को किया ख़ारिज, भंसाली की फिल्म से कर रहे हैं डेब्यू

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भले ही बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहतीं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. वह फिलहाल विदेश में पढ़ाई कर रही हैं. उनका नाम अक्सर जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी के साथ जोड़ा जाता है. उन्हें कई बार पब्लिक में साथ भी देखा गया है. अब इस पर मीज़ान ने रिएक्ट किया है.

बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने नव्या नवेली नंदा से अफेयर की बात को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि नव्या सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं. बता दें कि मीजान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से अपने डेब्यू करने जा रहे हैं.

नव्या के इंस्टाग्राम फैन कल्ब की पोस्ट में नव्या को अकसर मीज़ान के साथ देखा जाता है. वे साथ में पार्टी करते दिखते हैं. ऐसे में दोनों की करीबियों को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे. लेकिन इंटरव्यू में मीजान ने कहा कि नव्या मेरी बहन की बेस्ट फ्रैंड है और मेरी अच्छी दोस्त. मैं किसी के साथ रिश्ते में नहीं हूं.

बीते साल जून में नव्या किसी अंजान शख्स के साथ मुंबई के थिएटर से निकलती दिखीं थीं जो कि मीडिया से अपने चेहरा छुपा रहे थे. तब खबर आई थी कि नव्या मीज़ान को डेट कर रही हैं. इसके बाद जुलाई में नव्या अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर उसी शख्स के साथ एक बार फिर दिखीं थीं. तब दोनों अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रहे थे.

पिछले कुछ समय से नव्या अपनी तस्वीरें बेहद बोल्ड अंदाज में सोशल साइट पर शेयर करती हैं. बता दें कि शाहरुख के बेटे अमिताभ के साथ दोस्ती को लेकर भी नव्या काफी चर्चा में रही हैं.

बता दें मीजान ने संजय लीला भंसाली को उनकी पिछली फिल्म पदमावत में असिस्ट किया था. बता दें कि भंसाली अपनी भतीजी शरमिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान को मलाल से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. मीजान और शरमन स्टारर मलाल 28 जून 2019 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 12 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles