सड़क-2 की शूटिंग के पहले दिन इमोशनल हुए महेश भट्ट और संजय दत्त, 2020 में रिलीज़ होगी फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट हैं. संजय दत्त और महेश भट्ट लंबे समय बाद एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. ऐसे में जब पहले दिन फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो पुराने दिनों को याद कर दोनों भावुक हो गए.

खबरों की मानें तो सड़क की शूटिंग का पहला दिन दोनों के लिए काफी इमोशनल रहा. शूट के पहले दिन संजय दत्त और महेश की फिल्म ‘सड़क’ से जुड़ी कई यादें ताजा हो गईं. जिसे याद कर दोनों काफी भावुक हो गए और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया. फिल्म के पहले दिन की शूटिंग के दौरान दोनों पुरानी यादों में खो गए. दोनों की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. संजय ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें शिव का टैटू बना नजर आ रहा है.

बता दें कि सड़क-2 साल 1991 में आई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर हिट फिल्म सड़क का सीक्वल है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ रॉय कपूर और पूजा भट्ट अहम भूमिकाओं में होंगे. फिल्म में मकरंद देशपांडे और गुलशन ग्रोवर भी महत्वपूर्ण किरदार में होंगे. पूजा भट्ट इस फिल्म से लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं. तो वहीं आलिया भट्ट ‘सड़क-2’ के अलावा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी कर रही हैं. वहीं संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर इससे पहले फिल्म ‘कलंक’ में साथ नजर आ चुके हैं.

बता दें कि सड़क 2 के अलावा संजय दत्त की झोली में 6 दूसरी फिल्में भी हैं. संजय दत्त आखिरी बार कलंक में दिखाई दिए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन फिल्म सड़क 2 से संजय दत्त को काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि ‘सड़क’ एक टैक्सी ड्राइवर और प्रॉस्टीट्यूशन में फंसी एक लड़की की कहानी थी.

बताया जा रहा है कि ‘सड़क 2’ में आलिया एक नकली गुरु का भांडाफोड़ करेंगी जो एक आश्रम चलाता है. यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 12 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles