हॉरर मूवी से दूर रहना पसंद करती हैं कैटरीना कैफ, डर की वजह से नहीं करती हैं ऐसी फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. अब कैटरीना कैफ ने बताया कि वो हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं. कैटरीना ने आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज ‘द इनसाइडर वाचलिस्ट’ में बातचीत के दौरान कहा कि वह काफी आसानी से डर जाती हैं जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं.

उनसे जब पूछा गया कि ऐसा कौन सा जॉनर है जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा है. तो कैटरीना ने जवाब दिया, ‘हॉरर. मैं बहुत डरती हूं. यह मुझे डराती हैं और मैं डरना नहीं चाहती हूं.’ कैटरीना कैफ ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं. उन्होंने कहा, ‘जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं. ‘स्लीपलेस इन सेटर’, ‘प्रीटी वूमन’, ‘फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल’ इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं.’

View this post on Instagram

Goa आज press event 🌸

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

उन्होंने कहा कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया. तो इस पर कैटरीना ने जवाब देते हुए कहा कि, हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है गॉन विद द विंड. बता दें फिल्म ‘भारत’ में कैटरीना के किरदार कुमुद रैना को काफी सराहना मिली है.

‘भारत’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फिल्म में दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई है. ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 6 दिन में 160 करोड़ के आस-पास की कमाई कर डाली है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना अब रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी.

सलमान की भारत से पहले कैटरीना कैफ शाहरुख खान की फिल्म जीरो में दिखी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं दिखा पाई थी.

Published by Yash Sharma on 12 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles