अर्जुन कपूर ने शेयर की हल्क जैसी बॉडी वाली फोटो, मिल रहा फैंस का जबरदस्त रिएक्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर काफी मेहनत भी कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने Instagram अकाउंट से दो शानदार फोटोज शेयर किए है. इन फोटोज में अर्जुन बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं. इन फोटोज को देखकर अर्जुन के फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल हाल ही में अर्जुन कपूर ने जो फोटो अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है. उसमें वे शर्टलेस होकर सोफे पर बैठे दिख रहे हैं. इस फोटो में अर्जुन बिल्कुल हल्क की तरह दिख रहे हैं. इस फोटो में अर्जुन की बॉडी और बड़ी मसल्स काफी जबरजस्त लग रही है. इस फिल्म के लिए अर्जुन काफी मेहनत कर रहे हैं. अर्जुन की इस फोटो पर उनके फैंस बेहद अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. एक्टर की इस फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक आ चुके हैं. वहीं अर्जुन ने जो दूसरी फोटो शेयर की है उसे देख कर ऐसा लग रहा है कि यह वर्क आउट के दौरान की फोटो है.

courtesy

अर्जुन की इन फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैंस ने तो यह तक के कह ड़ाला है कि ‘मार डाला’. वहीं एक फैंस ने उनकी यह बॉडी देखकर अर्जुन कपूर जैसी मसल्स पाने की इच्छा जाहिर की है. अर्जुन कपूर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. आशुतोष गोवरिकर के निर्देशन में बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ एक बेहतरीन फिल्म है. इस फिल्म में आपको ‘पानीपत’ के युद्ध के दौरान करीब 40 हजार मराठाओं का क़त्ल हुआ था जिसे फिल्म में दिखाया जाएगा.

बता दें कि पानीपत के युद्ध के दौरान करीब 40 हजार मराठाओं का क़त्ल हुआ था. हर तरफ देखने पर खुनी मंजर देखने को मिल रहा था और खून ही खून फैला हुआ था. फिल्म के निर्माता अब इस समूचे दृश्य को पर्दे पर उतारने जा रहे हैं जिससे उन्हें काफी उम्मीदें भी हैं. फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन जैसे सितारे नजर आने वाले हैं. यह फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित होगी. फिल्म को इसी साल के मध्य में बनाना शुरू कर दिया जाएगा और 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

Published by Lakhan Sen on 13 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles