एक बार फिर स्टंट करते दिखे प्रभास, 150 करोड़ में बनी फिल्म ‘साहो’ का कल होगा टीजर रिलीज

Get Daily Updates In Email

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर बाहुबली यानी प्रभास जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने एक पोस्टर भी जारी किया है. इस पोस्टर में प्रभास बाइक पर स्टंट करते नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर से पहले भी फिल्म कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. इतना ही नहीं फिल्म शूटिंग की कई वीडियोज भी सामने आ चुकी हैं.

View this post on Instagram

Hey Darlings, One day to Go, are you ready to ride into the world of Saaho …? Follow – @PrabhasFans 💕 @PrabhasFans 👈 @PrabhasFans 💖 @PrabhasFans 💝 @PrabhasFans ✊ @PrabhasFans 💗 @PrabhasFans 💞 @PrabhasFans 💟 @PrabhasFans 💙 @PrabhasFans 😍 @PrabhasFans 😚 _ _ _ _ _ ———– 💖💗💜💖💙💖💗💖💗💙💖——— _ _ _ _ _ _ _ _ #Prabhas #PrabhasRaju #PrabhasRajuUppalapati #UppalapatiPrabhasRaju #Darling #ActorPrabhas #Darling #DarlingFans #PrabhasFans #Baahubali #Baahubali2 #Saaho #Prabhas19 #Like #Follow #PrabhasCraze #InternationalStar #RebelStar #YoungRebelStar #Rebel #Anushka #Samantha #Tamannaah #Bollywood #IndianSuperstar #RebelStarPrabhas #UVCreations #Sujeeth

A post shared by ACTOR PRABHAS 🔵 (@prabhasfans) on

‘साहो’ में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी अहम किरदार में नजर आएंगी.  कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा कपूर का लुक जारी हुआ जिसमें वो हाथ में पिस्तौल थामें नज़र आ रही थीं. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी अहम किरदार में होंगे.  श्रद्धा कपूर के अलावा इस फिल्म में दामिनी चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. दामिनी का फिल्म में क्या रोल है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. बताते चले ‘साहो’ को 3 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाएं शामिल हैं.

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘साहो’ को शूजित द्वारा निर्देशित किया है. और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा इसका निर्माण किया जा रहा है. फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.

 

इस फिल्म के लिए प्रभास ने बेहद मेहनत की है. प्रभास के बर्थडे यानी 23 अक्टूबर को फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. इसके बाद श्रद्धा कपूर के जन्मदिन के मौके पर फिल्म के मेकर्स ने दो मेकिंग वीडियो रिलीज किए थे. दोनों ही वीडियोज दर्शकों को बेहद पसदं आई थीं. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से एक फोटो भी सामने आई थी. इस फोटो में प्रभास और श्रद्धा रोमांटिक सीन की शूटिंग करते दिख रहे थे.

खबरों के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 150 करोड़ के पार बताया जा रहा है. रिपोर्ट की माने तो फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के एक्शन सीन्स शूट करने के लिए मेकर्स ने 90 करोड़ रुपए खर्च किए हैं. सुनकर भले ही आपको यकीन न हो लेकिन यह सच है. फिल्म इसी साल 15 अगस्त पर रिलीज होगी. शंकर-एहसान-लॉय को फिल्म के गाने का जिम्मा दिया गया है. वहीं गीतकार अमिताभ भट्टाचार्या हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles