काशी में हुए बदलाव को देखकर काफी खुश हैं रणबीर-आलिया, पीएम मोदी को दिया क्रेडिट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बनारस में कर रहे हैं. बनारस से इन दोनों की कई फोटो सामने आई हैं. रणबीर कपूर और आल‍िया के साथ बनारस में एक्टर नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आए. शूट‍िंग के दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्रह्मास्त्र के स्टार्स ने बनारस के अपने अनुभव को साझा किया.

बीते दो सप्‍ताह से बनारस की गलियों में रणबीर-आलिया घूम रहे हैं. मीडिया के साथ बात करते हुए रणबीर कपूर ने काशी के बदले स्‍वरूप की तारीफ की. उन्‍होंने इस बात को महसूस किया कि काशी में बीते सालों में बहुत काम हुआ है. रणबीर ने लोकल मीडिया से लंबी बातचीत की और कहा, ‘बनारस बहुत बदल गया है. कचरा हटा है, गंगा साफ हुई है.’

रणबीर ने आगे बात करते हुए कहा कि, ‘इसके लिए यहां के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को क्रेडिट देना होगा. यहां के लोगों में मोदी जी के लिए बहुत प्यार है. उनके प्रति लोगों में भावनात्मक प्रेम भी है जिसे यहां आकर ही समझा जा सकता है.’ रणबीर कपूर ने बनारस की सड़कों और एयरपोर्ट को चमकाने के ल‍िए भी पीएम मोदी की सराहना की. उन्‍होंने कहा कि यहां की सड़कें, एयरपोर्ट सब कुछ बदला है. वहीं आल‍िया भट्ट ने कहा कि यहां का कल्चर बहुत अच्छा है. पूरी टीम यहां बहुत एन्‍जॉय कर रही है.

इस फिल्म के कलाकार रणबीर, आलिया और नागार्जुन डॉयरेक्टर अयान मुखर्जी नदेसर स्थित एक होटल में मीडिया से मुलाकात की. रणबीर ने बताया कुछ ऐसी चीजें हैं, जो सदियों से भारत से जुड़ी हुई हैं. इसलिए इसका नाम ब्रह्मास्त्र है. रामायण, शिव, पार्वती, दुर्गा से प्रेरणा लेकर यह फिल्म बनाई जा रही है. रणबीर और आलिया ने बताया कि ब्रह्मास्त्र की लगभग 50 फीसदी शूटिंग वाराणसी में ही होनी तय है.

फिल्म के डॉयरेक्टर अयान ने बताया कि, ‘भगवान के सबसे पावरफुल अस्त्र के नाम को लेकर इसका नाम रखा गया है. बनारस में शूटिंग करने में काफी दिक्कत हुई है क्योंकि यहां काफी गर्मी है. लेकिन अब हम सेटल हो गए हैं.’ बता दें यह फिल्म दिसम्बर में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 14 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles