शादीशुदा होने के बावजूद भी रेखा को दिल दे बैठे थे अमिताभ बच्चन, इंट्रेस्टिंग है उनकी लव स्टोरी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता है. हालांकि रेखा के कई लोगों से अफेयर रहे हैं लेकिन अमिताभ के लिए उनका प्यार सभी को पता है. अमिताभ ने भले की जया बच्चन से शादी की हो लेकिन रेखा आज भी उनसे बेइंतहां मोहब्बत करती हैं.

अपनी मोहब्बत का इजहार करने में भी रेखा कभी नहीं हिचकिचातीं. सिमी गिरेवाल ने भी जब रेखा से उनके शो में उनके, जया बच्चन और अमिताभ को लेकर सवाल किए तो उन्होंने हर सवाल का जवाब काफी बेबाकी से दिया. हालांकि अब यह शो ऑफएयर हो चुका है. रेखा ने सिमी ग्रेवाल के शो में बताया कि, ‘मैं अमिताभ को अपने लिए प्‍यार करती हूं, ना कि किसी को दिखाने के लिए. हालांकि लोग बोलते हैं कि बेचारी रेखा पागल है. लेकिन उस पर मैं नहीं सोचती कि कोई क्‍या कहेगा.’

बता दें 70 के दशक में आई फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट से रेखा और अमिताभ का प्यार शुरू हुआ था. फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ में रेखा और अमिताभ की जोड़ी छा गई और लोग इन्‍हें एक फ्रेम में देखने लगे. कहा जाता है कि बिग बी शादीशुदा थे फिर भी रेखा की खूबसूरती पर वह दिल हार बैठे थे. इसके बाद जया और अमिताभ के बीच दूरी भी आ गई थी, लेकिन फिर बिग बी ने रेखा से किनारा कर लिया.

View this post on Instagram

#amitabhrekha ❤😏

A post shared by Bhanurekha Ganesan fan page (@rekha_bollywood_diva) on

दोनों का नाम भले ही साथ लिया गया, लेकिन कभी दोनों में से किसी ने इस रिश्‍ते का सच नहीं बताया. अब अगर दोनों किसी पार्टी या अवॉर्ड फंक्शन में एक ही जगह पहुंचते भी हैं तो भी एक दूसरे को नजरअंदाज करते हैं. 64 साल की रेखा एक वक्‍त लाखों लोगों को दीवाना बनाकर एका-एक पर्दे से दूर हो गईं. रेखा काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. आख‍िरी बार वह 2014 में आई फ‍िल्‍म सुपर नानी में द‍िखाई दी थीं.

वहीं दूसरी ओर अमिताभ आज भी फिल्मों में और टेलीविज़न पर काम करते नजर आते हैं. आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया के साथ नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 14 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles