16 सालों में काफी बदल गए हैं शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने फोटो शेयर कर किया कम्पेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुख नहीं रखती हैं लेकिन इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी कहा जाता है. दोनों साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे हैं.

ये दोनों स्टार्स सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन ये दोनों स्टार्स अपने फोटोज शेयर करते रहते हैं. उनके फोटोज देखना दर्शक बहुत पसंद भी करते हैं. हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक कोलाज फोटो शेयर किया है जो कि शाहिद कपूर का है. इस फोटो को दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है- ’16 ईयर चैलेंज.’

View this post on Instagram

16 year challenge 🔥

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

इस फोटो में एक तरफ मीरा ने शाहिद का अभी का फोटो और दूसरी तरफ 16 साल पहले का एक फोटो लगाया है. अभी का फोटो शाहिद की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का है तो वहीं दूसरा लुक 16 साल पहले आई उनकी फिल्म ‘इश्क विश्क’ का है.

यूजर्स के अलावा शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने भी उनके इस फोटो पर कमेंट किया है. बता दें ईशान ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘खेल खल्लास’.

बता दें कुछ दिनों पहले ही शाहिद और मीरा को पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान साथ देखा गया था. बात करें शाहिद कपूर के वर्कप्लेस की तो उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं. जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं.

View this post on Instagram

😘

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

बता दें यह फिल्म तेलुगू  फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म को डायरेक्टर संदीप वंगा ने बनाया है. आखिरी बार शाहिद कपूर को ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म में देखा गया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं.

Published by Chanchala Verma on 14 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles