1947 में बंटवारे के साक्षी रहे लोगों ने भी देखी ‘भारत’, सलमान ने जाहिर की अपनी ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. हाल ही में सलमान खान ने उस परिवार के लिए ‘भारत’ की स्क्रीनिंग रखी जो 1947 में हुए बंटवारे का गवाह बना था. यह स्पेशल स्क्रीनिंग महबूब स्टूडियो में रखी गई थी. सलमान खान इस परिवार से मिले और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो भी शेयर की.

इसी बीच सलमान खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन परिवारों से मुलाकात की जिन्होंने 1947 के विभाजन को देखा. इस दौरान सलमान के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं. फिल्म भारत की लीड जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ 1947 में बंटवारे को देख चुके लोगों से मिले. जिन्होंने सलमान की फिल्म भारत को देखा और एन्जॉय किया.

सलमान इन सभी लोगों के साथ समय बिताकर खुश थे और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी लिखा, ‘फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग, उस परिवार के लिए जिन्होंने 1947 के बंटवारे को देखा है. इन सभी लोगों से मिलकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. असली भारत परिवार को मेरा सलाम.’ तस्वीर में सलमान परिवार की सबसे बुजुर्ग महिला के पास बैठे नजर आ रहे हैं. घुटनों के बल बैठकर सलमान उस महिला की बात सुन रहे हैं.

मुंबई के महबूब स्टूडियो में सलमान और कैटरीना कैफ लोगों से मिले और उनसे अपनी फिल्म को लेकर बात की. यह बात तो साफ है कि सिर्फ बच्चे और यंग लोग ही नहीं बल्कि बुजुर्ग भी सलमान खान के फैन हैं. इन लोगों ने सलमान की फिल्म के ट्रेन वाले सीन की तारीफ की. दोनों स्टार्स ने वहां मौजूद सभी लोगों के साथ काफी वक्त बिताया. सलमान-कैटरीना ने इन परिवारों से मिलकर उनके एक्सपीरियंस और उस समय की स्थिती के बारें में भी जानने की भी कोशिश की.

बता दें फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक कमाई कर चुकी है. फिल्म के गाने से लेकर सभी स्टार्स की एक्टिंग और फिल्म की कहानी भी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. सलमान और कैटरीना के अलावा दर्शकों ने जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और आसिफ शेख के काम को पसंद किया है.

Published by Yash Sharma on 14 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles