पहली बार 10 वीं कक्षा में हुआ था कियारा अडवाणी को प्यार, कबीर सिंह में आएंगी नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. फ़िलहाल ये दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.  यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है.  इस फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं जिन्हें दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज़ होने वाली है.

‘कबीर सिंह’ फिल्म की कहानी एक इंटेस लव स्टोरी है जिसमें कियारा का किरदार बहुत ही महत्वपूर्ण है. हाल ही में जब कियारा फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचीं तो उन्होंने इस दौरान अपने पहले अफेयर के बारे में बातचीत की.

अपने पहले अफेयर के बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, ‘जब मैं 10वीं क्लास में थी तब मुझे पहली बार प्यार हुआ और मेरा पहला अफेयर शुरू हुआ. हालांकि हमने जल्द ही ब्रेक ऑफ कर लिया क्योंकि तब मैं 10वीं क्लास में थी. मेरी मां तब मुझ पर बहुत नाराज भी हुई थीं क्योंकि तब मैं अफेयर नहीं कर सकती थी क्योंकि मैं 10वीं क्लास में थी और मुझे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना जरूरी था.’

आगे जब एक्ट्रेस से उनके लिंक-अप के बारे में आने वाली अफवाहों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘जो भी ऐसी खबरें आती हैं ‘कथित’ तौर पर बताई जाती हैं. पहले मैं ऐसी खबरें न्यूजपेपर में पढ़कर निराश हो जाती थी लेकिन अब मैं इन पर हंसती हूं और मुझे मजा आता है. समय के साथ मुझे अहसास हुआ कि यह हमारी इंडस्ट्री का ही एक पार्ट है.’

बात करें कियारा की आने वाली फिल्मों की तो वह फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद साउथ की एक और सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं. फिलहाल वह इस फ़िल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. इस फिल्म का नाम होगा ‘लक्ष्मी बॉम्ब’.

View this post on Instagram

Cutiepie @kiaraaliaadvani #kiaraadvani

A post shared by India's Finest Beauties (@xglamaddict2.0) on

इसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में  नजर आने वाले हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है.

Published by Chanchala Verma on 15 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles