बहुत क्यूट हैं नील नितिन मुकेश की लाड़ली नुरवीश, यूजर्स बोले – ‘दे रही हैं तैमूर को टक्कर’

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है. तभी तो तैमूर की फोटोज का सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो गई है. तैमूर अपनी क्यूटनेस और नटखट हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. खैर तैमूर को टक्कर देने अब एक और स्टार्स किड्स आ गई हैं. इस स्टार्स किड्स की फोटोज  इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की बेटी नुरविश (Nurvish) की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. नुरविश की फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद  भी आ रही है. इतना ही नहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स नुरविश की फोटो देखकर कह रहे हैं कि तैमूर को टक्कर देने अब नुरविश आ गई हैं. लोग नुरविश की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि, अभी हाल ही में एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपनी बेटी की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की थी. इन फोटो को पोस्ट करते हुए नितिन मुकेश ने कैप्शन में ‘नुरविश का डे आउट. हैप्पी संडे.’ लिखा था. नुरविश की इन फोटो पर अभिनेता आफताब शिवदासानी कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत सुंदर. दुआएं.’ आफताब के अलावा कई सेलिब्रिटीज ने भी नुरविश की फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की है.

बेटी के जन्म की खबर नील नितिन मुकेश ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी. खबर देते हुए उन्होंने लिखा था, ‘हमारी प्यारी बेटी नूरवी के जन्म की खबर देते हुए रुक्मिणी और मुझे गर्व हो रहा है. पूरा मुकेश परिवार गर्व और खुशी महसूस कर रहा है. भगवान की कृपा से मां और बेटी दोनों सकुशल हैं’.

View this post on Instagram

Back to her ❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

बता दें कि नील नितिन मुकेश की वाइफ का नाम रुक्मणि है. नील नितिन मुकेश ने पिछले साल उदयपुर में रुक्मणि से शादी की थी. नील ने फिल्मों में भी शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है. नील ने ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘गोलमाल 4’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. नील के दादा मुकेश भी पेशे से सिंगर रह चुके हैं उन्होंने भी कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज़ दी थी.

Published by Lakhan Sen on 15 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles