बिग बॉस-13 में कैटरीना संग जोड़ी बनाना चाहते हैं अनूप, पिछले सीजन में भी बटोर चुके हैं सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के पिछले सीजन ‘बिग बॉस 12’ में अनूप जलोटा ने अपने से छोटी उम्र की जसलीन मथारू के साथ एंट्री कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों ने दावा किया था कि वह रिलेशनशिप में हैं लेकिन शो से बाहर निकलते ही दोनों ने अपना रिलेशनशिप तोड़ लिया था. दोनों ने मेकर्स पर आरोप लगा दिए थे कि चैनल ने बेवजह उनकी जोड़ी को रोमांटिक करार देते हुए शो में ट्विस्ट लाने के लिए उनका इस्तेमाल किया.

अब ‘बिग बॉस’ का नया सीजन शुरू होने वाला है. ऐसे में सीजन 13 में कौन-कौन से प्रतिभागी हिस्सा लेंगे इसकी चर्चा जोरों पर है. इसी सिलसिले में अनूप जलोटा का नया इंटरव्यू सामने आया है. इस इंटरव्यू में अनूप ने यह दावा किया है कि वह दोबारा शो में एंट्री करेंगे लेकिन इस बार प्रतिभागी के तौर पर नहीं बल्कि सलमान खान के को-होस्ट बनकर.

यही नहीं जब अनूप जलोटा से पूछा गया कि अगर प्रतिभागी बनने का भी मौका मिले तो वह किसके साथ शो में जाना चाहेंगे. इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं बिग बॉस के घर में कैटरीना कैफ के साथ जाना चाहूंगा.’ इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, ‘मैं बिग बॉस के घर में जा रहा हूं. मैं सलमान खान के साथ शो भी को-होस्ट कर सकता हूं.’

इससे पहले भी भजन सम्राट ने ‘बिग बॉस 13’ में आने की इच्छा जताई थी. एक इवेंट में उन्होंने कहा था मैं पिछले सीजन में हॉलिडे मनाने और रिलेक्स करने के लिए शो में गया था. अब मैं ‘बिग बॉस 13’ में भी जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि वो अपने कॉन्ट्रेक्ट के बारे में ज्यादा नहीं बता सकते, सिर्फ इतना बता सकते हैं कि वो इस सीजन में भी जाएंगे.

पिछले दिनों अनूप जलोटा का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया बालम’ भी रिलीज हुआ है. इस वीडियो में ‘बिग बॉस 12’ फेम दीपक ठाकुर और सोमी खान को कास्ट किया गया था. बिग बॉस में सोमी और दीपक की केमिस्ट्री चर्चा में रही थी. हालांकि ये सभी बातें अभी अनूप जलोटा ने कही है. इस बारे में शो मेकर्स या कलर्स की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

Published by Yash Sharma on 15 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles