लॉन्च होने से पहले ही शुरू हुई केटीएम आरसी 125 की बुकिंग, सिर्फ 5 हजार रूपए में हो रही बुकिंग

Get Daily Updates In Email

युवाओं में बाइक्स का क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. शायद यही वजह है कि बाइक्स बनाने वाली कम्पनियां भी युवाओं को ध्यान में रखते हुए आए-दिन एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइक्स बाजार में उतार रही हैं. केटीएम की बाइक का हर युवा दीवाना है. केटीएम की बाइक ड्यूक के लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. ड्यूक वर्तमान समय में राइडर्स की पहली पसंद बनी हुई है. वहीं कंपनी भी अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए बाइक के फीचर्स में आए दिन बदलाव कर नया मॉडल लॉन्च करती रहती है. रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी जल्द ही अपनी बाइक RC 125 लाॅन्च करने की तैयारी में है. तो चलिए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और कीमत के बारे में-

सबसे पहले तो आपको बता दें कि, यह कंपनी की भारत में सबसे सस्ती बाइक 125 Duke का फेयर्ड वर्जन है. केटीएम की इस नई बाइक का एक टीजर सामने आया है. सामने आए बाइक के टीजर में नई बाइक ऑरेंज-ब्लैक कलर में दिखाई दे रही है. हालांकि इस कलर के अलावा भी बाइक दूसरे और भी कलर में होगी. कहा जा रहा ही कि इस बाइक के फीचर्स भी आरसी 125 के इंटरनैशनल मॉडल जैसे होंगे. टेस्टिंग के दौरान भी यह बाइक देखी गई थी.

View this post on Instagram

KTM RC 200 by @the_fit_rider46

A post shared by KTM RC Fans (@ktmrcfans) on

दमदार फीचर्स वाली इस बाइक में 124.7cc, सिंगल-सिलिंडर, DOHC, लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 14.5hp का पावर और 12Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. वहीं हम बात करें इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की तो इस बाइक में ड्यूल चैनल एबीस मिलेगा या सिंगल चैनल इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं है.

केटीएम आरसी 125 की कीमत की अगर हम बात करें तो इस बाइक की कीमत के बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 1.5 लाख रूपए के आसपास होगी. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि, भारतीय बाजार की यह सबसे सस्ती बाइक होगी. अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस बाइक की पहले से ही बुकिंग कर सकते हैं. कंपनी ने बुकिंग राशि 5 हजार रूपए रखी है.

Published by Lakhan Sen on 15 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles