सलमान की फैमिली के वो 8 सदस्य जो पसंद करते हैं लाइमलाइट से दूर रहना

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बेहद शानदार कमाई कर रही है. फिल्म इसी ईद पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में सलमान खान ने एक ऐसे व्यकित का किरदार निभाया है जो अपने परिवार का पूरा ख्याल रखता है. इसलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं सलमान खान के घर के उन सदस्यों के बारे में जिनके बारे में शायद ही अभी तक आपको पता होगा. आइए जानते हैं सलमान के परिवार के अनजान सदस्यों के बारे में-

निर्वाण खान

courtesy

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के बेटे के बारे में शायद ही आप जानते होंगे. सोहेल खान के बेटे का नाम निर्वाण खान है. सलमान खान भतीजे निर्वाण खान को बेहद प्यार करते हैं.

योहन खान

courtesy

सलमान के दूसरे भतीजे का नाम योहन खान है. योहन खान कई अपने पिता के साथ स्पॉट किए जा चुके हैं. सलमान योहन खान को भी बेहद प्यार करते हैं.

सीमा सचदेव

courtesy

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव के बारे में भी बहुत कम ही लोग जानते हैं. कई बार वे अपने पति सोहेल खान के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं.

एलिजा अग्निहोत्री

courtesy

सलमान खान की बहन अलवीरा खान की बेटी एलिजा अग्निहोत्री भी लाइम लाइट में रहना बेहद कम पसंद करती हैं. एलिजा अग्निहोत्री सलमान खान की भांजी हैं. अभी तक सलमान के साथ एलिजा अग्निहोत्री एक दो खास कार्यक्रम में दिखी हैं.

अलवीरा खान

courtesy

सलमान खान की बहन अलवीरा खान बेहद काम लाइम लाइट में आना पसंद करती हैं. सलमान और अलवीरा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है.

अतुल अग्निहोत्री

courtesy

सलमान खान की बहन अलवीरा के पति का नाम अतुल अग्निहोत्री है. हाल ही में अतुल अग्निहोत्री ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ प्रोड्यूस की है.

अरहान खान

courtesy

सलमान के भाई अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी लाइम लाइट में कम ही आते है. अरहान खान सलमान खान के भतीजे हैं.

सलमा

courtesy

सलमान खान के पिता जहां फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वही सलमान खान की मां बहुत कम ही मौके पर दिखाई देती है. सलमान की की मां का नाम सलमा खान है और पिता का नाम सलीम खान है.

Published by Lakhan Sen on 15 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles