अक्षय कुमार ने नोट लिख फैन्स से की गुजारिश, ‘निगेटिव ट्रेंड और गलत खबर का हिस्सा नहीं बनें’

Get Daily Updates In Email

एक्टर अक्षय कुमार फिल्म में सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. पहले ये फिल्म 2020 में ईद में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को चेंज कर दिया गया है ताकि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ और ‘सूर्यवंशी’ आपस में ना टकराए.

इसके चलते अब फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी. लेकिन फिल्म की रिलीज डेट चेंज होने से अक्षय कुमार के फैंस नाराज हो गए थे. उन्होंने ट्विटर पर हैशटैग बॉयकाट सूर्यवंशी का प्रयोग करना शुरू कर दिया. अब एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस से आग्रह किया है कि वे ‘सूर्यवंशी’ के बारे में किसी भी निगेटिव ट्रेंड को प्रमोट ना करें.

अक्षय कुमार इस ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स के चलते चर्चा में हैं. इन्हीं बातों से परेशान होकर अक्षय ने एक ट्वीट का सहारा लिया है. उन्होंने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है. जिसमें लिखा है, ‘पिछले कुछ दिनों से देख रहा हूं कि मेरे करीबी लोगों यानी आपके द्वारा कुछ निगेटिव ट्रेंड चलाए जा रहे हैं. मैं आपके गुस्से को देख और समझ सकता हूं.’ अक्षय ने आगे लिखा कि, ‘आपसे हाथ जोड़कर विनती कर सकता हूं कि इस तरह के ट्रेंड्स को ना शुरू करें और ना इनका हिस्सा बनें. मैंने सूर्यवंशी बहुत ही सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ शुरू की थी. इसे उसी तरह बनने और रिलीज होने देते हैं.’

बता दें फिल्म की रिलीज़ डेट का इस तरह बदला जाना अक्षय के फैन्स को रास नहीं आया. उनका कहना है कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अक्षय की मर्जी के बगैर यह फैसला लिया. रोहित के खिलाफ अक्षय के फैन्स ने ट्विटर पर #ShameOnRohitShetty कैंपेन चलाया था और उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

बता दें हाल ही में मेकर्स ने ऐलान किया कि अक्षय की फिल्म को अब 27 मार्च 2020 को रिलीज किया जाएगा. इसकी सूचना सलमान ने भी अपने ट्विटर के जरिए दी थी और रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया था. अक्षय फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles