आकाश अंबानी को छेड़ते हुए नजर आईं श्लोका मेहता, वायरल हो रहा क्यूट फोटो

Get Daily Updates In Email

मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं. आकाश की शादी श्लोका मेहता से हुई है. इन दोनों की शादी इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली शादी रही है. यही नहीं इसे साल की सबसे आलिशान शादी भी कहा जा सकता है. शादी के 3 महीने बाद अब आकाश और श्लोका का एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है.

बता दें आकाश और  श्लोका का जो फोटो वायरल हो रहा है. उसमें आकाश अपने हाथों से चेहरा छुपाते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं श्लोका मेहता उन्हें छेड़ते हुए नजर आ रही हैं. दोनों की यह क्यूट की फोटो एक फैन पेज ने शेयर की है.  जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है.

Courtesy

बता दें इससे पहले इन दोनों को पूरे अंबानी परिवार के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया था. जिसके फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे.

Courtesy

यही नहीं आईपीएल के दौरान भी श्लोका और आकाश एक साथ अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चीयर करते हुए नजर आए थे. बता दें आकाश और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को हुई थी. शादी का फंक्शन जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किया गया था. जहां दोनों ने 7 फेरे लिए थे. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री, खेल जगत के साथ ही देश विदेश की कई नामी हस्तियां शामिल हुई थीं.

View this post on Instagram

Glimpse from #AakashShloka wedding ceremony

A post shared by TFK – Dil Se Filmi (@tfk_dil_se_filmi) on

बता दें आकाश और श्लोका दोनों एक दसूरे को बचपन से जानते हैं. दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई भी की है.

बता दें कि श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी हैं. श्लोका की मां का नाम मोना मेहता है. जो ब्लू डायमंड्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. ब्लू डायमंड्स का कारोबार आज देश ही नहीं बल्कि देश के बाहर कई देशों में चल रहा है. खासतौर पर इस समय ब्लू डायमंड्स का कारोबार बेल्जियम, इजराएल, जापान, अमेरिका और चीन के अलावा 12 देशों में चल रहा है.

Published by Chanchala Verma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles