टीम इंडिया की जीत पर तैमूर ने दी इंडियन टीम को क्यूट सलामी, वायरल हो रही फोटो

Get Daily Updates In Email

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत ने कल पाकिस्तान को एक तरफा मात दी है. भारत की इस जीत का हर कोई जश्न मना रहा है. इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फोटो में तैमूर अली खान भारतीय क्रिकेट टीम के रंग वाली नीली टी-शर्ट (जर्सी) पहने दिख रहे हैं. फोटो में तैमूर एक पैर पर खड़े होकर सलामी देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर तैमूर की यह फोटो कब की है. लेकिन कुछ भी हो तैमूर की यह फोटो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

बता दें कि छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है.  तैमूर अली खान ने बहुत छोटी सी उम्र में इतनी ज्यादा पॉप्युलैरिटी पाई है जो शायद ही किसी बॉलीवुड सेलेब्स को मिली हो. कभी-कभी खुद तैमूर मीडियाकर्मियों की तरफ अलग-अलग पोज़ बनाते नजर आते हैं और खुद भी बड़े शौक से फोटो खिंचवाते हैं.

View this post on Instagram

Vacay time for Tim!

A post shared by Taimur Ali Khan (@beingtaimur) on

अभी कुछ दिन पहले ही सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे मीडियावालों को नकल करना तैमूर का फेवरिट गेम बन गया है. सैफ के मुताबिक, ‘तैमूर पैपराजी को ‘मीडियावाले’ कहकर बुलाते हैं और उनका फोन लेकर फोटोग्राफर बन जाते हैं. इतना ही नहीं, फोन का कैमरा लोगों की तरफ करके वह ‘खिचिक, खिचिक’ भी बोलते हैं.’

View this post on Instagram

#familyfirst❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

खैर इन दिनों तो तैमूर की जर्सी वाली फोटो सोशल मीडिया पर बेहद शेयर की जा रही है. कई लोग तैमूर की इस फोटो को फोटोशॉप की कलाकारी बता रहे हैं. हालांकि सच क्या है यह कोई जानता है. लेकिन कुछ भी कहो इस फोटो में तैमूर काफी क्यूट लग रहे हैं.

हाल ही में भी तैमूर की कुछ फोटोज वायरल हुई थीं. इन फोटोज में वे अपने पापा के कंधे पर बैठे नजर आ रहे थे. बता दें कि टस्कनी में वेकेशन एन्जॉय करने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर खान लंदन में हॉलिडे इंजॉय करने गए थे. इस दौरान की फोटोज भी सामने आई थीं. यही से सामने आई फोटोज में तैमूर पापा के कंधे पर बैठे नजर आ रहे थे.

Published by Lakhan Sen on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles