पाक टीवी होस्ट के साथ रणवीर ने ली सेल्फी, वहीं लंदन में फैन ले रहे अनुष्का के साथ फोटो

Get Daily Updates In Email

वर्ल्डकप के हर मैच का मजा दर्शक बखूबी ले रहे हैं लेकिन जब बात हो भारत और पाकिस्तान के मैच की तो दर्शकों का इंट्रस्ट कई गुना बढ़ जाता है और ऐसा ही कुछ कल देखने को मिला. भारत की जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल छा गया. इस मैच के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी स्टेडियम में खूब धमाल मचाते नजर आए. इसके साथ ही उनकी फोटोज भी सोशल साइट्स पर वायरल होने लगी हैं.

बता दें इंटरनेट पर रणवीर सिंह का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह पाकिस्तानी लेजेंड्री वसीम अकरम और पाकिस्तानी टीवी होस्ट ज़ैनब अब्बास के साथ नजर आ रहे हैं. इस फोटो को ज़ैनब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो को दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं.

इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक फोटो भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें वह अपनी एक फैन के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं. बताते चलें अनुष्का फिलहाल लंदन में हैं और उनका यह फोटो वहीं से वायरल हुआ है. इस फोटो में अनुष्का ब्लैक कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

बताते चलें बीसीसीआई के नियमों की वजह से ही अनुष्का शर्मा इस बार अपने पति विराट कोहली के साथ क्रिकेट के टूर्नामेंट में नहीं जा पाई हैं. बात करें वर्कप्लेस की तो आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘जीरो’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें वह कैटरीना कैफ और शाहरुख़ खान के साथ नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

View this post on Instagram

Sun soaked and stoked ☀️💞 #throwback

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बात करें कल के मैच की तो इंडिया टीम ने पारी को 336 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया. टीम इंडिया ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर पाकिस्तान के सामने 337 रन का टारगेट रखा था. भारत के लिए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और के एल राहुल ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की. रोहित ने 140 और राहुल ने 57 रन बनाए. कप्तान विराट कोहली ने 77 रनों का योगदान दिया था. पाकिस्तान को 5 ओवर में 136 रनों का लक्ष्य मिला था.

टीम के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने पाकिस्तान पर क्रिकेट वर्ल्ड कप में लगातार 7वीं जीत दर्ज की. मैच में भारत ने पाकिस्तानी टीम को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 89 रनों से हराया.

Published by Chanchala Verma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles