बेटे से मिलने पहुंचीं मलाइका का अपनी ड्रेस के कारण बना मजाक, मिली सभ्य कपड़े पहनने की नसीहत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका कभी अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कभी अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में आती हैं. बॉलीवुड की हॉट अदाकाराओं में गिनी जाने वाली 45 साल की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपने बेटे से मिलने गई थीं. इस दौरान वे काफी हॉट अवतार में नजर आईं. मलाइका का यह लुक जहां उनके कुछ फैंस को पसंद आया है. वहीं कुछ फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. मलाइका को इस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

courtesy

दरअसल हाल ही में मलाइका ने अपने बेटे से मुलाकात की है.  इस दौरान मलाइका ने व्हाइट कलर की स्ट्रैप ड्रेस कैरी किया हुआ था. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मिड पार्टिंग के साथ पीछे लोअर बन बनाया हुआ था. साथ ही उन्होंने राउंड शेड्स लगा रखा था. इस दौरान मलाइका गुच्ची का स्लिंग बैग भी रखे हुई थीं. फुटवियर्स की अगर हम बात करे तो इस दौरान वे स्लिपर्स पहने हुई थीं.

courtesy

मलाइका का यह लुक सोशल मीडिया यूजर्स को शायद पसंद नहीं आया है. मलाइका के इस लुक पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है, कम से कम अपने बेटे के सामने तो सभ्य कपड़े पहन लिया करो.

courtesy

अभी कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक पार्टी अटेंड करने पहुंची थीं. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी नजर आए थे.

मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ बार-बार स्पॉट की जाती हैं. दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन को खुलकर नहीं अपनाया है. दोनों की शादी की खबरें भी कई बार मीडिया में आ चुकी हैं. बता दें कि मलाइका ने 2017 में अरबाज खान से तलाक लेकर सबको चौंका दिया था. दोनों ने 19 साल तक अपने रिश्ते को निभाया था. बाद में दोनों ने अलग रहने का फैसला लिया था. बता दें कि मलाइका बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि लम्बे समय से वे किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

Published by Lakhan Sen on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles