रिलीज़ के 12 दिन बाद भी जारी है ‘भारत’ की कमाई, हो सकती है 200 करोड़ के क्लब में शामिल

Get Daily Updates In Email

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ के बाद से ही दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर ‘भारत’ की जबरदस्त कमाई हुई है. रिलीज़ के 12 दिन बाद भी दर्शकों का इंट्रस्ट फिल्म की तरफ से कम नहीं हो रहा है. बीते शनिवार और रविवार को फिल्म ने 7 से 8 करोड़ रूपए की कमाई की है. फिल्म के ग्राफ में कमी जरूर हुई है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रिलीज़ के 12 दिन में 197 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

वैसे अभी इसे लेकर आखिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ‘भारत’ 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है. बात करें फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 42 करोड़ का कारोबार कर एक नया रिकार्ड बना दिया था. जिसके बाद फिल्म की कमाई नवे दिन 172 करोड़ रूपए और दसवें दिन 180 करोड़ के पार पहुंच गई थी.

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं. ‘भारत’ में दर्शकों को सुनील ग्रोवर और सलमान खान का दोस्ताना पसंद आ रहा है. यह फिल्म दुनियाभर में 6,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वहीं हम बात करें फिल्म की वर्ल्ड वाइड कमाई की तो फिल्म ने 250 करोड़ का कारोबार किया है.

बता दें ‘भारत’ फिल्म सलमान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म में सलमान ने 18 साल से 65 साल तक के इंसान के किरदार को पर्दे पर निभाया है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का प्रोडक्शन रील लाइफ प्रोडक्शन (Reel Life Productions), टी-सीरीज (T-Series) और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan Films) के बैनर तले किया गया है.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सलमान और अली अब्बास जफ़र ने साथ काम किया है. इससे पहले भी दोनों ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर चुके हैं. इन दोनों ही फिल्मों में कैटरीना कैफ अहम भूमिका में थीं.

Published by Chanchala Verma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles