लंच डेट के दौरान दिशा को प्रोटेक्ट करते नजर आए टाइगर, सोशल मीडिया पर फैन्स ने की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

बी टाउन में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अफेयर के चर्चे जोरों पर हैं. टाइगर और दिशा ने कभी भी इस रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया लेकिन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जहां पर टाइगर, दिशा के लिए प्रोटेक्टिव नजर आए.

लंच डेट के वक्त जैसे ही दोनों एक रेस्‍तरां से बाहर निकले तो वहां काफी फैंस जमा हो गए. दोनों सितारों ने मुस्‍कुराकर फैंस का अभिवादन भी किया लेकिन फैंस तो सेल्‍फी लेने लगे. इस बीच दिशा पाटनी फैंस के बीच फंस गईं. लोग उनके करीब आकर सेल्‍फी लेने लगे. इसके बाद टाइगर श्रॉफ हकरत में आए और उन्‍होंने दिशा पाटनी को सहारा देकर वहां से न‍िकाला. इसके बाद दोनों मुस्‍कुराते हुए अपनी कार में बैठ गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

फैंस दोनों की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं. दोनों सितारों के बीच इतना प्‍यार देख फैंस खुश हो र‍हे हैं. बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. दोनों अक्‍सर छुट्टी बिताने भी साथ जाते हैं. दोनों साथ में ही जिम में वर्कआउट करते हैं. टाइगर और दिशा एक-दूसरे का पूरा खयाल रखते हैं.

टाइगर और दिशा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें टाइगर, दिशा को भीड़े से बचाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान दिशा ने ग्रीन कलर की पोल्का डॉटेड ड्रेस पहनी हुई है. इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. टाइगर की बात करें तो उन्डाहोंने र्क ब्लू कलर की पैंट पहनी हुई थी और ब्राउन टी-शर्ट पहन रखा था. इसके साथ ही उन्होंने सनग्लासेस लगाया हुआ था. टाइगर काफी कूल अंदाज में नजर आए.

दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म ‘मलंग’ में दिखाई देंगी. आखिरी बार वह सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं. वहीं टाइगर श्रॉफ के काम के बारे में बात करें तो उनको आखिरी बार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में देखा गया था.

Published by Yash Sharma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles