सचिन की लाड़ली सारा तेंदुलकर ने शुभमन को दी नई कार के लिए बधाई, तो हार्दिक ने ली चुटकी

Get Daily Updates In Email

अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन में अहम भूमिका निभाने वाले युवा क्रिकेटर शुभमन गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हालांकि इस बार वे अपने किसी मैच की वजह से चर्चा में नहीं बल्कि अपनी न्यू कार की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. दरअसल हाल ही में शुभमन ने एसयूवी रेंज रोवर गाड़ी खरीदी है. इस कार की फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

जैसे ही अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैंपियन के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल सोशल मीडिया पर अपनी न्यू कार के साथ फोटो शेयर की है. वैसे ही उन्हें बधाई देने वालों की कतार लग गई है. शुभमन गिल के फैंस ने तो उन्हें बधाई दी है. साथ ही सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने उन्हें बधाई दी है. लेकिन जैसे ही सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल को बधाई दी है. वैसे ही हार्दिक पांड्या ने बीच में कूदते हुए शुभमन की टांग खिंचाई कर दी है.

सारा ने गिल को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर congratulatione लिखा है. साथ में एक हार्ट सेफ की एक इमोजी बनाई है. सारा के इस कमेंट का शुभमन ने भी रिप्लाय देते हुए हार्ट सेफ की इमोजी बनाई है. इसी बीच फिर हार्दिक पंड्या ने चुटकी लेते हुए एक कमेंट कर दिया. कमेंट में उन्होंने लिखा है, ”Most Welcome From Her” (उनकी ओर से मोस्ट वेलकम) शुभमन. इसके साथ ही हार्दिक ने आंख मारने वाली इमोजी बनाई है.

courtesy

सारा और शुभमन की हार्ट सेफ की कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की ख़बरें उड़ने लगी हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि 19 वर्षीय गिल ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं. इस वर्ष युवा क्रिकेटर ने 14 मैचों में 276 रन का स्कोर बनाया था. गिल को “इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट” के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इस साल गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना वनडे इंटरनेशनल डेब्यू मैच खेला था. गिल दो वनडे मैच खेल चुके हैं. पंजाब की टीम से खेलते हुए पिछले साल गिल ने U-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान 372 रन बनाए थे.

Published by Lakhan Sen on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles