साल की तीसरी बड़ी व्यूअरशिप वाली फिल्म बनी ‘लुका-छुपी’, रणवीर की सिम्बा को भी पछाड़ा

Get Daily Updates In Email

एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर फिल्म लुका-छुपी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स्ड रिव्यूज़ मिले थे. लेकिन यह फिल्म लगभग 95 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी. खास बात यह है कि इस फिल्म ने अपने टीवी प्रीमियर में भी शानदार सफलता हासिल की है. हाल ही में फिल्म का टेलीविज़न प्रीमियर हुआ था जिसे करोड़ों लोगों ने देखा था.

फिल्म को टीवी पर 1.25 करोड़ ने देखा. गौरतलब है कि इस साल फिल्म टोटल धमाल अपने टीवी प्रीमियर पर सबसे ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रही थी और इस फिल्म को 1.67 करोड़ लोगों ने देखा था. वही 2.0 के हिंदी वर्जन को 1.65 करोड़ लोगों ने देखा था. लुका-छिपी ने इसी के साथ ही रणवीर सिंह स्टारर सिंबा, सलमान खान स्टारर रेस-3 और विक्की कौशल स्टारर उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को पीछे छोड़ दिया है.

इसके अलावा कार्तिक और कृति की इस फिल्म ने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म संजू, रेड और पैडमैन को भी टीवी प्रीमियर के मामले में पछाड़ दिया है. गौरतलब है कि टीवी पर सबसे बड़े प्रीमियर का रिकॉर्ड बाहुबली-2 के नाम है. बाहुबली सीरीज़ की इस फिल्म को 2 करोड़ 60 लाख लोगों ने देखा था. इसके बाद सलमान खान की दो फिल्मों का नाम आता है. सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो दूसरे और बजरंगी भाईजान तीसरे स्थान पर काबिज है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक फिलहाल सारा अली खान के साथ फिल्म ‘लव आज कल 2’ में बिज़ी हैं. यह फिल्म साल 2010 में आई फिल्म लव आजकल का सीक्वल है. फिल्म को इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से इस फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

वहीं कृति दिलजीत दोसांझ के साथ ‘अर्जुन पटियाला’ फिल्म में काम कर रही हैं. इसके अलावा वह अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल-4 का भी हिस्सा हैं. वह संजय दत्त और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म को आशुतोष का डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles