सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 को प्रोड्यूस करने वाले हैं सलमान, अलग होगा शो का कंसेप्ट

Get Daily Updates In Email

टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस शोज हमेशा से ही दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं. ऐसे में जब बात हो सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो की तो दर्शकों का इसके लिए इंट्रस्ट होना तो बनता है. बता दें सेलिब्रिटी डांस शो ‘नच बलिए’ हमेशा से दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में अब शो का नवां सीजन भी जल्द ही ऑनएयर होने वाला है. ख़बरों की माने तो इस शो से अब सलमान खान का नाम भी जुड़ रहा है.

दरअसल इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इस बार शो के कंसेप्ट में भी थोड़ा बदलाव किया जा रहा है. जी हां, इस बार शो में कपल्स नहीं बल्कि एक्स कपल्स साथ थिरकते नजर आएंगे. इस कंसेप्ट के पीछे की वजह हाल ही में सलमान खान ने बताई है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान  खान ने शो को लेकर कहा- ‘हां इस बार हम शो प्रोड्यूस कर रहे हैं. शो में एक्स कपल्स डांस करते नजर आएंगे. इसमें अच्छी बात यह है कि इसमें कोई निगेटिविटी नहीं है. आप साथ नहीं हो लेकिन आपको अब साथ में काम करना है.’ अब सलमान के इस स्टेटमेंट से तो यह साफ है कि शो में एक्स कपल डांस करते हुए नजर आने वाले हैं.  इसी के साथ शो में वो कपल्स भी नजर आ सकते हैं जिनका तलाक हो चुका है. शो से जुड़े कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं लेकिन अभी तक किसी के नाम पर मुहर नहीं लग पाई है.

रिपोर्ट्स की माने तो ‘नच बलिए 9’ को 20 जुलाई को ऑन एयर किया जा सकता है. फिलहाल शो से नीरज खेमका और द्रष्टि धामी, रोहित रेड्डी और अनीता हसनंदानी, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक जैसे सेलेब्स का नाम जुड़ रहा है. लेकिन अभी तक इसे लेकर कोई भी आखिरकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं इस शो को सुनील ग्रोवर और जेनिफर विंगेट होस्ट करने वाले हैं.

बता दें इसके अलावा सलमान कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भी प्रोड्यूज कर रहे हैं. ‘भारत’ की सक्सेस के बाद वह ‘इंशाअल्लाह’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles