सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा पंत और जीवा का यह मस्तीभरा वीडियो, आप भी देखिए

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की लाड़ली जीवा ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है. जीवा की फोटोज और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जीवा अपनी क्यूटनेस के कारण हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. इन दिनों भी जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जीवा का यह वीडियो क्रिकेटर ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में जीवा और ऋषभ पंत भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की लाड़ली जीवा के साथ वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋषभ पंत ने लिखा है, ‘पार्टनर्स इन क्राइम’. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जीवा और ऋषभ पंत जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं. जीवा और ऋषभ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. वहीं महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में क्रिकेटर ऋषभ पंत, सिगंर गुरु रंधावा और कई और दोस्त साक्षी के साथ नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Separated ( seating ) but united we stand !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें कि पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. 21 साल के इस युवा बल्लेबाज ने इंग्लैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी टेस्ट में शतक लगाया. सिडनी टेस्ट में पंत ने नाबाद 159 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी. इसके साथ ही उन्होंने पूरी सीरीज में 350 रन बनाए. इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने विकेट के पीछे भी 20 कैच पकड़े जो किसी टेस्ट सीरीज में भारतीय रिकॉर्ड है. साथ ही वह 10 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. जिसमें उन्होंने कुल 157 रन बनाए हैं. ऋषभ पन्त भी सोशल मीडिया कर काफी एक्टिव रहना पसंद करते हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

Published by Lakhan Sen on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles