IndVSPak : बीच मैच में उबासी लेना सरफ़राज़ को पड़ा महंगा, यूज़र्स ने जमकर उड़ाया कप्तान का मजाक

Get Daily Updates In Email

क्रिकेट के महाकुंभ क्रिकेट विश्व कप में कल सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया. पूरी दुनिया की नजरें इसी मैच पर टिकी हुई थीं. मैच में कई दिलचस्प नजारे देखने को मिले थे. लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए मुकाबले में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला.

दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय पारी के दौरान बारिश आने से खेल थोड़ी देर रुक गया था. उस समय टीम इंडिया की पारी का 47वां ओवर चल रहा था और भारत ने 4 विकेट खोकर 305 रन बना लिए थे. बारिश रुकने के बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तो वहाब रियाज अपना ओवर पूरा करने आए. लेकिन तभी कैमरा पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के चेहरे पर गया जो उबासी लेते हुए नजर आए.

इतना ही नहीं सरफराज उबासी लेते हुए ही फील्डिंग लगाते भी नजर आए. सरफराज की इस हरकत का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है. सरफराज अहमद का उबासी ट्विटर यूजर्स के लिए भारत-पाक मैच की सबसे बड़ी देन साबित हुई है. सोशल साइट ट्विटर पर पाक‍ कप्‍तान का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर सरफराज का मजाक बनाते नज़र आए.

एक यूजर ने इमरान और सरफराज का फोटो लगाया. इसके कैप्शन में इमरान कहते हैं टाइगर है तू टाइगर, गर्जना कर. इसके दूसरे फोटो में सरफराज को उबासी लेते हुए दिखाया गया है. वहीं यूज़र्स ने लिखा की भारत के मैच के डर से सरफराज रात भर नहीं सो सके. इसलिए मैदान में ही सोने का फैसला किया.

वहीं फिल्म उरी का फेमस डायलॉग हाउज द जोश को भी यूज़र्स ने सरफराज के इस मीम पर ट्राई किया. वहीं यूज़र्स ने सरफराज पर मीम बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कुछ लोगों ने फादर्स डे को लेकर भी पाकिस्तान को ट्रोल किया. एक पाकिस्तानी फैन ने दोनों टीमोंकप्तानों के एप्रोच में अंतर बताया. उसने लिखा, विराट कोहली की बॉडी लैंग्वेज से पता लग रहा है कि लड़का कप्तान है. सरफराज को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें सेहरी के लिए अजान के 5 मिनट पहले उठाया गया है.

वहीं इस पर कई फनी वीडियो भी बनाए जा रहे हैं. जिसे देखकर यूज़र्स बड़ा आनंद उठा रहे हैं. बता दें कि ‘विराट ब्रिगेड’ ने मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड पर पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 336 रन बनाए. जवाब में पाकिस्‍तान की टीम बारिश के कारण संशोधित 40 ओवर में 6 विकेट खोकर 212 रन बना सकी. रोहित शर्मा को शानदार शतक जमाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया.

Published by Yash Sharma on 17 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles