अयान मुखर्जी ने बताई ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में खास बातें, कहा- फिल्म आजकल के समय पर आधारित है

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर पिछले एक साल से काम चल रहा है. लेकिन अभी तक यह फिल्म सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पाई है.
फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक बड़े बजट की फिल्म है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग वाराणसी में चल रही है.

इसी बीच फिल्म के फिल्म का डायरेक्शन कर रहे अयान मुखर्जी ने कहा है, अभी इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में चल रही है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अयान ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, फिल्म में वाराणसी शहर बेहद महत्वपूर्ण है. यही वह जगह है जहां फिल्म के सारे कैरक्टर पहली बार एक साथ मिलते हैं और फिल्म में दिलचस्प मोड़ आता है.

इंटरव्यू में अयान ने यह भी बताया कि, फिल्म आजकल के समय पर आधारित है. फिर भी फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं का भी रिफरेंस लिया गया है. इस फिल्म में काम करने के लिए आलिया भट्ट काफी उत्साहित थीं क्योंकि उन्हें इस फिल्म के जरिए पहली बार अपने फेवरिट एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करने करने का मौका मिला है.

ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग से रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फैन हैं. आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने निर्देशक अयान मुखर्जी से फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर के साथ काम करने की इच्छा जताई थी. इसके बाद उन्हें इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने का मौका मिला था.

ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर के साथ काम के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए आलिया ने कहा था, ‘रणबीर के साथ काम करना पूरी तरह से अलग तरह का एक्सपीरियंस था. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. जब से उन्होंने डेब्यू किया है तब से वह मेरे फेवरेट एक्टर हैं. वो बेहद ईमानदार और एफर्टलेस हैं. जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया, तो मैं सोच रही थी कि मैं उनकी एक्टिंग प्रोसेस को समझूंगी, लेकिन उनका तो कोई प्रोसेस ही नहीं है. वह मेरी तरह हैं.’  बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 18 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles