शाहरुख़ के बेटे आर्यन का भी हुआ फिल्मों में डेब्यू, दोनों ‘द लायन किंग’ में देंगे अपनी आवाज़

Get Daily Updates In Email

शाहरुख खान जितने हैंडसम और स्टाइलिश हैं, उतने ही उनके बेटे आर्यन खान भी है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है. यानी आर्यन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. आर्यन के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी वक्त से खबरें हैं. लेकिन कभी कुछ कन्फर्म नहीं हो पाया. लेकिन अब जो एक सोशल मीडिया पोस्ट सामने आई है, उसके मुताबिक आर्यन अपने पापा शाहरुख के साथ एक फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म का नाम ‘द लायन किंग’ है.

फिल्म ‘द लायन किंग’ हिंदी में सुपरस्टार शाहरुख खान किंग मुफसा और उनके बेटे आर्यन उसके बेटे सिम्बा के किरदार को आवाज देंगे. शाहरुख खान ने एक बयान में कहा कि ‘द लायन किंग’ एक ऐसी फिल्म है जो उनके पूरे परिवार को पसंद है और उनके दिलों के करीब है. खान ने कहा, ‘एक पिता के तौर पर, मैं मुफसा और बेटे सिम्बा के साथ उसके रिश्ते से पूरी तरह वास्ता रखता हूं. लायन किंग की विरासत शाश्वत है और इसका हिस्सा बनना व बेटे का साथ इसे और खास बना देता है. हम इस बात को लेकर अधिक उत्साहित हैं कि अबराम इसे देखेगा.’

द लायन किंग के इस संस्करण में एनीमेशन की नवीनतम तकनीक का इस्तेमाल किया है. फिल्म की कहानी है जंगल के राजा मुफासा और उसके बेटे सिम्बा की. द लॉयन किंग के हिंदी संस्करण में मुफासा की आवाज शाहरुख खान की है. और आर्यन की आवाज मुफासा के बेटे सिम्बा के तौर पर सुनाई देगी.

डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट’ प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने भी कहा कि शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन को एक साथ लाना खास है. फिल्म 19 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. बता दें फिल्मों में आने से पहले ही आर्यन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुके हैं. वहीं आए दिन आर्यन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

कुछ समय पहले भी खबरें आई थीं जिनमें कहा गया कि आर्यन करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘तख्त’ से डेब्यू करेंगे. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है.

Published by Yash Sharma on 18 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles