श्रेया घोषाल और सोनू निगम ने दी करणवीर बोहरा की फिल्म के टाइटल ट्रैक में अपनी आवाज

Get Daily Updates In Email

जल्द ही छोटे पर्दे के हैंडसम हीरो करणवीर बोहरा अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. करणवीर फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ से फिल्मों में अभिनय शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी हाल ही में रिलीज किया गया है. बता दें कि करणवीर की इस फिल्म का टाइटल ट्रैक सिंगर सोनू निगम और श्रेया घोषाल ने गाया है.

‘जूबी-डूबी’ और ‘दिल डूबा’ जैसे हिट गाने देने के बाद सिंगर श्रेया घोषाल और सोनू निगम के बाद एक बार फिर अभिनेता करणवीर बोहरा की फिल्म ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ के रोमंटिक टाइटल ट्रैक में एक साथ आवाज देते नजर आए हैं.

करणवीर ने एक बयान में कहा था, “यह ट्रैक श्रेया के जीवन में एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि उन्होंने पहली बार स्टेज पर जो गीत गाया था, वह था ‘हमें तुमसे प्यार कितना’. यही कारण है कि वह बोर्ड पर आईं और इस गाने को गाया.” जानकारी के लिए आपको बता दें कि करणवीर का यह गाना 1981 की फिल्म ‘कुदरत’ का रीमेक है. टाइटल ट्रैक 17 जून को रिलीज किया गया था.

बता दें कि इस फिल्म में करणवीर बोहरा लीड रोल में हैं. उनके साथ फिल्म में प्रिया बनर्जी लीड रोल में नजर आएंगी. इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में समीर कोचर और महेश बलराज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर एक खास बात यह भी है कि यह फिल्म टी-सीरीज और बोरा-बोरा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी जाएगी. ख़बरों की माने तो यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.

एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद वे ‘दिल से दी दुआ: सौभाग्यवती भव’, ‘शरारत’, ‘नागिन-2’ और ‘कुबूल है’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं.

इसके अलावा करणवीर ‘झलक दिखला जा-6’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आ चुके हैं. वे ‘तेजा’, ‘किस्मत कनेक्शन’, ‘लव यू सोनिए’, ‘मुंबई 125 किमी’ और ‘पटेल की पंजाबी’ शादी जैसी फिल्मों में साइड रोल्स में नजर आ चुके हैं लेकिन अब देखना यह है कि वे लीड रोल में हिट हो पाते या नहीं.

Published by Lakhan Sen on 18 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles