सलमान खान ने भतीजे को निराले अंदाज में किया बर्थडे विश, सोशल साइट्स पर छाया वीडियो

Get Daily Updates In Email

सलमान इन दिनों ‘भारत’ से बॉक्स ऑफिर पर छाए हैं. साथ ही अब भतीजे योहन के साथ वाला एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. सुपरस्टार सलमान खान ने अपने भाई सोहेल खान के बेटे और अपने भतीजे योहन की इच्छा के लिए एक स्टंट किया. योहन के आठवें जन्मदिन को मनाने के लिए रविवार को पूरा खान परिवार सोहेल के घर पर इकट्ठा हुआ था. बीती रात योहान का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया. पार्टी में खान परिवार के अलावा बी-टाउन और टीवी वर्ल्ड के सितारे भी नजर आए.

सलमान खान और सोहेल खान का योहान का जन्मदिन मनाने का अंदाज इतना शानदार है कि ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. योहान सोहेल खान के बेटे हैं. सलमान खान ने एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें योहान एक बीनबैग में बैठा है, दूसरी छोर पर पिता सोहेल खान बीनबैग पर कूदते हैं. जिससे वह हवा में उछलता है, तभी सलमान खान अपने भतीजे को पकड़ लेते हैं.

सलमान खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो योहान. तुम्हारे पिता ने तुम्हें पीछे से संभाला है और मैं तुम्हें आगे से संभालता हूं लेकिन ज्यादा ऊंचा मत उड़ जाना.’ वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ का गाना, ‘स्लो मोशन में’ बज रहा है.

वैसे भी इन दिनों सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है. इस वीडियो में उनके फैमिली मैन वाला पक्ष सामने आता है. सलमान खान के इस वीडियो को पोस्ट करते ही यह जमकर वायरल हो रहा है. सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आने वाले दिनों में वह फिल्म ‘दबंग 3’ और ‘इंशाल्लाह’ में दिखाई देंगे. इसके अलावा वह अपनी फिल्म ‘भारत’ की सफलता का भी आनंद ले रहे हैं.

रिलीज के 12 दिन बाद भी भारत 200 करोड़ क्लब में शामिल नहीं हो पाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 184.16 करोड़ की कमाई की है. भारत 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है.

Published by Yash Sharma on 18 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles