एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं पूजा बत्रा और नवाब शाह, फोटो के जरिए सामने आई रिश्ते की सच्चाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रसेस का लव अफेयर की वजह से चर्चा में रहना अब एक आम बात हो चुकी है. आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के लव अफेयर के चर्चे सुर्ख़ियों में रहते ही हैं. यहां हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वह 90 के दशक की एक्ट्रेस हैं. जो कि अनिल कपूर और गोविंदा जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा की. जो कि लम्बे समय से अपने अफेयर की ख़बरों की वजह से चर्चा में बनी हैं.

बता दें  पूजा को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही है कि वह बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह को डेट कर रही हैं लेकिन इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई थी. लेकिन अब एक्टर का सोशल मीडिया अकाउंट इन दोनों के अफेयर की बात साफ़ जाहिर कर रहा है. बता दें नवाब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पूजा के साथ का अपना एक फोटो शेयर  किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है. जिसे देखकर यही कहा जा सकता है कि इन दोनों के बीच कुछ ख़ास रिश्ता जरूर है.

View this post on Instagram

ONE .❤️🦋

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

बात करें नवाब की फिल्मों की तो वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में काम कर चुके हैं. यही नहीं इससे पहले वह शाहरुख़ खान के साथ ‘डॉन 2’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘मुसाफिर’, ‘लक्ष्य’, ‘जान-ए-मन’, ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. इन सभी फिल्मों में नवाब को खूब पसंद भी किया गया है.

बात करें पूजा बत्रा की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने साल 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू एस अहलूवालिया से शादी की थी. लेकिन यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई. शादी के बाद पूजा ने अपने फ़िल्मी करियर को अलविदा कह दिया था. पूजा और सोनू ने साल 2011 में एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया. इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों में कमबैक भी किया.

इसके बाद साल 2015 में आई फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में पूजा नजर आईं. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में एक पंजाबी फिल्म में भी काम किया. बता दें पूजा समाज सेविका भी हैं. वह इसके जरिए मुक्ति फाउंडेशन, बेघर बच्चों और घायल जवानों की मदद करती हैं.

View this post on Instagram

Indian Summers 📸 @nikideshphotography

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

नवाब और पूजा को लेकर यह खबर भी जोरों पर है कि दोनों शादी भी कर सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles