करण का मिस्टर बजाज अवतार बना लोगों के मीम्स का जरिया, बिपाशा ने भी फोटो शेयर कर उड़ाया मजाक

Get Daily Updates In Email

एक्टर करण सिंह ग्रोवर की टीवी पर धमाकेदार वापसी हुई है. एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की-2 में करण सिंह ग्रोवर मिस्टर बजाज का आइकॉनिक रोल निभा रहे हैं. शो में मिस्टर बजाज की एंट्री हो गई है. सोशल मीडिया पर भी मिस्टर बजाज को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. मिस्टर बजाज के करेक्टर पर कई सारे फनी मीम्स ट्रेंड हो रहे हैं. इन मीम्स पर करण की पत्नी बिपाशा बसु का रिएक्शन आया है.

बिपाशा बसु ने इंस्टा पर एक फनी मीम शेयर किया है. जिसमें करण सिंह ग्रोवर, पार्थ सामथान और बिपाशा बसु नजर आ रहे हैं. तीनों की तस्वीर के नीचे लिखा है, ‘सुना है बजाज इस बार किसी बसु की वाट लगाएगा.’ यह मीम शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हममममम बचके रहना रे बजाज, बचके रहना रे. बचके रहना रे बजाज तुझ पे नजर.’

दरअसल सोशल मीडिया पर हैशटैग हमारा बजाज काफी ट्रेंड कर रहा है. इसी हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए बिपाशा बसु ने एक मीम अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं करण ने बिपाशा द्वारा शेयर किए गए इस मीम को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘इस बसु की वाट लगाने के बारे में सोचा तो घर पर खाना नहीं मिलेगा.’ बिपाशा द्वारा शेयर किया गया यह मीम उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वह लगातार कमेंट कर रहे हैं कि यह मीम बहुत फनी है. वहीं कुछ फैंस का कहना है कि वो बेसब्री से शो में मिस्टर बजाज यानी करण की एंट्री का इंतजार कर रहे हैं.

इससे पहले बिपाशा बसु ने करण के मिस्टर बजाज लुक को हॉट बताया था. साथ ही बिपाशा ने पति को नई जर्नी शुरू करने के लिए गुडलक विश किया था. मीडिया में रिपोर्ट्स हैं कि मिस्टर बजाज का रोल प्ले करने के लिए करण सिंह ग्रोवर को एक महीने के 75 लाख मिल रहे हैं. करण को कसौटी ज़िन्दगी की-2 में लेना एकता कपूर की चॉइस थी.

Published by Yash Sharma on 19 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles