खाकी कलर की हाफ पेंट पहनकर निकली प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने किया आरएसएस से कंपेयर

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा के फोटोज का वायरल होना बहुत आम बात है. आए दिन उनके फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर छाए ही रहते हैं. हाल ही में प्रियंका को उनके पति निक जोनस के साथ स्पॉट किया गया है. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

बता दें प्रियंका का यह फोटो बहुत ही स्टाइलिश है लेकिन इसे लेकर दर्शकों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है. दरअसल इस फोटो में प्रियंका ब्लैक कलर के टॉप और जैकेट के साथ खाकी कलर का हाफ पेंट पहने हुए नजर आ रही हैं. जिस पर उन्होंने ब्लैक कलर का बेल्ट भी लगाया हुआ है. एक्ट्रेस के इस हाफ पेंट को देखकर यूजर्स उन्हें आरएसएस से जोड़ रहे हैं.

एक्ट्रेस के इस फोटो को देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि ‘वह अभी-अभी आरएसएस की महत्वपूर्ण मीटिंग से बाहर निकली हैं.’

बता दें प्रियंका ने जो खाकी कलर का हाफ पेंट पहना हुआ है. वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पुरानी ड्रेस की तरह नजर आ रहा है. हालांकि प्रियंका का ड्रेस उनपर बहुत ही अच्छा लग रहा है. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स भी पहने हैं जो कि उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रियंका के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा – ‘प्रधानमंत्री मोदी के राज में RSS का विस्तार हो रहा है. अब प्रियंका भी बनेंगी प्रधानमंत्री.’ एक अन्य यूजर ने तो प्रियंका की तुलना सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की ड्रेस से ही कर डाली. दोनों का फोटो शेयर करते हुए इस यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा है –  ‘दोनों में से किसने अच्छा ड्रेस पहना हैं.’

इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा है – ‘आरएसएस की मीटिंग में तय किया गया है कि अब अमेरिका में संघ की कमान प्रियंका दीदी संभालेंगी.’

Courtesy

इसके अलावा कई यूजर्स प्रियंका के इस फोटो को पसंद भी कर रहे हैं. बात करें वर्कप्लेस की तो एस्ट्रेस 2 साल के बाद बॉलीवुड फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ से कमबैक करने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles