गुलाबो-सिताबो की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे अमिताभ, फिल्म में आयुष्मान भी होंगे साथ

Get Daily Updates In Email

सदी के महानायक और बॉलीवुड के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. बिग बी फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ की शूटिंग के लिए मंगलवार काे नवाबों के शहर लखनऊ पहुंच गए हैं. बुधवार से फिल्म की शूटिंग अमीनाबाद में होगी. जहां अमिताभ घूमते हुए नजर आएंगे.

खबरों की माने तो एक्टर यहां एक महीने तक रुकने वाले हैं. इस दौरान गोमती नगर के हयात होटल में रुकेंगे. जहां उन्हें इंडियन खाना परोसा जाएगा. बता दें शूजीत सरकार निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे. अमिताभ की तस्वीरें सामने आई हैं. साथ ही खुद बिग बी ने भी इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है.

अमिताभ ने लिखा, ‘एक खत्म तो दूसरी शुरू. सफर, जगह में बदलाव, हुलिए में बदलाव, क्रू में बदलाव, सहकर्मियों में बदलाव, शहर में बदलाव और कहानी में भी. आज से लखनऊ में गुलाबो-सिताबो की शूटिंग, और लुक. मैं क्या कहूं इस बारे में.’ बता दें फिल्म की शूटिंग के लिए चौक, हजरतगंज समेत कई लोकेशन चयनित की गई हैं. अम्बेडकर पार्क, इको पार्क समेत पुरानी कोठियों और गलियों में शूटिंग होगी. वहीं, ऐतिहासिक इमारतों में भी कुछ सीन फिल्माए जाएंगे. अमिताभ की इस फिल्म से ऐसा पहली बार होगा जब आयुष्मान खुराना उनके साथ किसी फिल्म में काम करते नजर आएंगे.

खबरों की माने तो शूटिंग के दौरान बिग बी काकोरी भी जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि काकोरी में अमिताभ के खेत हैं. वह उसे देखने जा सकते हैं. इस दौरान वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिल सकते हैं. वहीं दूसरी ओर अमिताभ की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वे ब्रह्मास्त्र मूवी में भी काम करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है. यह एक बड़े बजट की फिल्म होगी.

फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे. कुछ समय पहले ही दोनों ने फिल्म के बनारस शेड्यूल की शूटिंग शुरू की थी. शूटिंग की तस्वीरें सामने आई थीं. हालांकि अमिताभ बच्चन इस दौरान नजर नहीं आए थे.

Published by Yash Sharma on 19 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles