दिलचस्प है दुनिया के टॉप ऑलराउंडर शाकिब की लव स्टोरी, तो खूबसूरती की मिसाल हैं उनकी वाइफ उम्मी

Get Daily Updates In Email

इन दिनों दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट विश्व कप के 12वें संस्करण का आनंद उठा रहे हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 क्रिकेट की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट है. इस विश्व कप में दुनिया भर के देशों ने अपनी टीम मैदान में उतारी है. अभी तक आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में कई मैच हो चुके हैं. हाल ही में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में दुनिया के नंबर एक ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते अपनी टीम को एक तरफ़ा जीत दिलाई है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 322 रनों का लक्ष्य बांग्लादेश के सामने रखा था. वहीं जब बांग्लादेश मैदान में उतरी तो उसने सिर्फ 41.3 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. बांग्लादेश ने यह शानदार जीत शाकिब अल हसन की धमाकेदार नाबाद 124 रनों की पारी की बदौलत हासिल की है. दुनिया भर में अपनी बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीतने वाले शाकिब अल हसन की लव स्टोरी भी बेहद शानदार है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं उनकी लव स्टोरी और उनकी वाइफ के बारे में कुछ खास बातें-

View this post on Instagram

💥

A post shared by Umme Ahmed Shishir❤️ (@sakib_ummey_al_hasan) on

सबसे पहले तो आपको बता दें कि शाकिब की पत्नी का नाम उम्मी अहमद शिशिर है. उम्मी की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतना कम है. उम्मी अपनी खूबसूरती के चलते देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस हैं.

साल 2014 में भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान शाकिब की पत्नी काफी चर्चा में आई थीं. दरअसल मैच के दौरन एक बिजनेसमैन के बेटे ने शाकिब की पत्नी के साथ बदसलूकी कर दी थी इसके बाद काफी बवाल मच गया था.

भारत के खिलाफ हो रहे मैच के दौरान शाकिब की वाइफ उम्मी अहमद शिशिर के साथ कथित तौर पर उत्पीड़न हुआ था. यह हरकत एक रहमान नामक बिजनेसमैन ने की थी. इस बिजनेसमैन की शाकिब ने मौके पर ही जमकर पिटाई कर दी थी. इसके बाद इस बिजनेसमैन पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Umme Ahmed Shishir❤️ (@sakib_ummey_al_hasan) on

उम्मी अहमद शिशिर बांग्लादेशी-अमेरिकन हैं. शाकिब और उम्मी की मुलाकात इंग्लैंड में ही हुई थी. ऐसा कहा जाता है कि शाकिब यहां काउंटी क्रिकेट खेलने गए थे और एक होटल में रुके हुए थे.

यहीं पर उम्मी भी छुट्टियां मनाने गई थीं. दोनों की मुलाकात एक होटल में हुई थी. पहली ही मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे.

दो साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी.

View this post on Instagram

♥️♥️

A post shared by Umme Ahmed Shishir❤️ (@sakib_ummey_al_hasan) on

उम्मी आईपीएल के दौरान कई बार नजर आ चुकी हैं. उम्मी को घूमने का बेहद शौक है.

Published by Lakhan Sen on 19 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles