बिग बॉस-13 में नहीं नजर आएंगे दिव्यांका के पति विवेक, एक्टर ने खबरों को बताया अफवाह

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 13 का आगाज होने में अभी वक्त है और अभी से शो में आने वाले सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स के नाम सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के चर्चे जोरों पर हैं. अभी तक कई कलाकारों के नाम सामने आ चुके हैं और उनमें से एक नाम विवेक दहिया का भी सुनने में आ रहा है. दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया के बिग बॉस सीजन-13 में भाग लेने के कयास लगाए जा रहे हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया के बिग बॉस सीजन 13 में पार्टिसिपेट करने की खबरें हैं. अब इस पर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने रिएक्ट किया है. उन्होंने पति विवेक के सलमान खान के शो में जाने की खबरों को अफवाह बताया है. एक वेबसाइट से बातचीत में दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा, ‘विवेक बिग बॉस 13 के घर में नहीं जा रहे हैं. मुझे यकीन है.’

दिव्यांका ही नहीं विवेक दहिया ने भी शो में जाने की खबरों को बेबुनियाद और गलत बताया है. एक इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि, ‘मैं बिग बॉस के लिए नहीं बना हूं. मैं उस घर में लंबे समय तक के लिए सर्वाइव नहीं कर सकता.’ प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो विवेक दहिया को आखिरी बार टीवी शो ‘कयामत की रात’ में देखा गया था. इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना थीं.

वहीं दूसरी ओर खबरें सुनने में आ रही है कि विवेक दहिया एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो नागिन-4 में लीड रोल निभा सकते हैं. सीरियल में वह पर्ल वी पुरी को रिप्लेस करेंगे. इससे पहले भी विवेक सुपरनैचुरल शो कवच का हिस्सा रह चुके हैं. विवेक दहिया ने बिग बॉस-13 का हिस्सा बनने से तो मना कर दिया. वह देश के सबसे बड़े रियलिटी शो के लिए खुद को फिट नहीं मानते.

बता दें इससे पहले विवेक पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए-8 का हिस्सा बने थे. शो में उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

Published by Yash Sharma on 19 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles