ICC ने पूछा ‘सचिन और रोहित में से कौन है बेस्ट’, मास्टर ब्लास्टर ने दिया शानदार जवाब

Get Daily Updates In Email

क्रिकेट के महाकुंभ क्रिकेट विश्व कप में कल सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया. पूरी दुनिया की नजरें इसी मैच पर टिकी हुई थीं. मैच में कई दिलचस्प नजारे देखने को मिले थे. लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए मुकाबले में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला. इसी मैच के दौरान एक बेहतरीन नजारा था रोहित शर्मा द्वारा तेज गेंदबाज हसन अली की गेंद पर छक्का मारना.

रोहित का यह छक्का खूब चर्चा में रहा है. रोहित के इस छक्के की तुलना सचिन तेंदुलकर के 2003 विश्व कप में शोएब अख्तर की गेंद पर जड़े छक्के से की गई. इतना ही नहीं आईसीसी ने दोनों शॉट्स की तुलना करते एक वीडियो ट्विटर पर शेयर भी किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए आईसीसी ने लिखा था, ‘सचिन 2003 में या रोहित 2019 में किसने यह शॉट बेहतर तरीके से खेला?’ आईसीसी के सवाल पर तो सोशल मिडिया यूजर्स अपना जवाब दे ही रहे हैं, लेकिन इसी बीच अब सचिन तेंदुलकर ने भी इसका जवाब दिया है.

दरअसल हाल ही में तेंदुलकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘हम दोनों ही भारत से हैं और इस मामले में तो दोनों आमची मुंबई से हैं. तो ऐसे में हेड्स आया तो मैं मैच जीता और टेल्स आया तो तुम हारे.’ सचिन का ये जवाब उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. बता दें कि इस मैच में रोहित शर्मा ने 140 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी. रोहित को उनकी इस शानदार पारी के बाद उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया था.

View this post on Instagram

Any guesses which ground this is? #SneakPeek

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारत अभी तक इस टूर्नामेंट में एक मैच भी नहीं हारा है. खास बात तो यह भी है कि अभी तक विश्व कप में पाकिस्तान भारत से जीत नहीं पाया है, पाकिस्तान की यह सातवीं हार थी. भारत का अगला मुकाबला 22 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ है. इस मुकाबले का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 19 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles