कई बदलावों के साथ रिलीज़ होगी कबीर सिंह, पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे शाहिद और कियारा

Get Daily Updates In Email

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने एडल्ट सर्टिफिकेट दिया गया है. साथ ही फिल्म में कुछ बदलाव भी करवाए गए हैं. गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर में शाहिद का किरदार कबीर सिंह के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है. मीडिया की खबर के अनुसार फिल्म के कुछ दृश्यों में बदलाव किए हैं और कुछ को हटाया गया है.

खासतौर पर जिसमें शाहिद यानी कबीर सिंह बुरे शब्दों का प्रयोग कर रहे थे. वह दृश्य फिल्म से हटा दिया गया है. साथ ही बोर्ड ने फिल्म की शुरुआत में रैगिंग अपराध है वाला डिस्कलेमर देने का निर्देश भी दिया है. शाहिद की फिल्म 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्‌डी की ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म को भी सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला था. करीब 51 मिलियन के बजट में बनी अर्जुन रेड्‌डी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 510 मिलियन था. फिल्म तमिल भाषा में भी आदित्य वर्मा टाइटल से बन चुकी है.

फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद यह साफ़ है कि इस फिल्म को 18 साल से कम उम्र के बच्चें इसे नहीं देख पाएंगे. फिल्म लगभग 2 घंटे 54 मिनट की बताई जा रही है. ऐसे में फिल्म को सेंसर ने फिल्म को लेकर कोई खास आपत्ति नहीं जताई है. ऑरिजनल फिल्म का डायरेक्शन भी संदीप वंगा ने किया था. और हिंदी रीमेक कबीर सिंह का डायरेक्शन भी संदीप वांगा ने ही किया है.

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं जिन्हें ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है और शाहिद और कियारा फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे डॉक्टर के बारे में है जो प्रेम में असफल होकर शराबी और ड्रग एडिक्ट बन जाता है. ट्रेलर में शहीद के लुक और रोल की सभी तरफ काफी तारीफ़ हो रही है.

Published by Yash Sharma on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles