क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह को मिले कई रियलिटी शोज के ऑफर

Get Daily Updates In Email

कुछ दिन पहले ही क्रिकेटर युवराज सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह को कई रियलिटी शोज के ऑफर मिल रहे हैं. इतना ही नहीं हाल ही में दो शोज के लिए युवराज को अप्रोच किया गया है. रिपोर्ट की माने तो बिग बॉस के मेकर्स शो के 13वें सीजन में युवी को लाना चाहते हैं. इसके अलावा रोहित शेट्टी के शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन के लिए भी युवराज को अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी युवराज ने दोनों में किसी भी शो में जाने की इच्छा जाहिर नहीं की है.

बता दें कि इससे पहले भी कई बार इन शोज के मेकर्स युवराज को अप्रोच कर चुके हैं. लेकिन अभी तक युवराज ने इन शोज के लिए हां नहीं कहा है. कई बार तो टूर्नामेंट्स में बिजी होने के चलते युवराज मेकर्स को मायूस लौटा देते थे. लेकिन अब तो उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि, शो के लिए इस बार युवराज राजी हो सकते हैं.

ख़बरों की माने तो टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें ‘के लीड एक्टर करण पटेल को शो खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स ने फाइनल कर लिया है. फ़िलहाल शो के मकेर्स टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और युवराज से बातचीत कर रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज ने कहा था, ‘मेरे फैन्स जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया, उनका शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं . मेरे लिए 2011 वर्ल्ड कप जीतना, मैन ऑफ द सीरीज मिलना सपने की तरह था. इसके बाद मुझे कैंसर हो गया. यह आसमान से जमीन पर आने जैसा था. उस वक्त मेरा परिवार, मेरे फैन्स मेरे साथ थे.’

Published by Lakhan Sen on 20 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles